scriptArijit Singh Birthday: सुरों के सरताज के नाम है करोड़ों की प्रॉपर्टी, फिर भी नहीं घमंड, जानें कितनी है फीस | Arijit Singh Birthday: The king of music has property worth crores, still he is not proud, know what is the net worth of the singer | Patrika News
बॉलीवुड

Arijit Singh Birthday: सुरों के सरताज के नाम है करोड़ों की प्रॉपर्टी, फिर भी नहीं घमंड, जानें कितनी है फीस

Arijit Singh Birthday: फेमस सिंगर अरिजीत सिंह अपनी आवाज से इंडस्ट्री पर राज करते हैं। सिंगर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आइए जानते हैं सिंगर की नेट वर्थ।

मुंबईApr 25, 2024 / 12:15 pm

Riya Chaube

Arijit Singh Birthday
Arijit Singh Birthday: ‘तुम ही हो’, ‘अगर तुम साथ हो’, ‘मस्त मगन’ जैसे कई सुपरहिट गानों के साथ अपनी अवाज से दीवाना बनाने वाले अरिजीत सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरिजीत सिंह आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सिंगर्स की लिस्ट में टॉप पर गिने जाते हैं। बता दें की अरिजीत सिंह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं मगर सिंगर में इस बात का बिलकुल भी घमंड नहीं है।

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह को किंग ऑफ प्लेबैक सिंगिंग भी कहा जाता है। नेट वर्थ की बात करें तो अरिजीत सिंह एक घंटे के लाइव कॉन्सर्ट के लिए वह 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अरिजीत सिंह एक फिल्मी गाने के लिए 25-30 लाख रुपए चार्ज करते हैं। अरिजीत की नेट वर्थ की बात करें तो सिंगर 180 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

यह भी पढ़ें
 

बॉक्स ऑफिस पर ‘मैदान’ की छूट रही पकड़, जानें 14वें दिन फिल्म ने की कितनी कमाई


करोड़ों का है अरिजीत सिंह का आशियाना

अरिजीत सिंह नवी मुंबई के प्राइम लोकेशन में रहते हैं। उनके घर की कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए है। उनके पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें हमर, रेंज रोवर, मर्सिडीज-बेंज शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Arijit Singh Birthday: सुरों के सरताज के नाम है करोड़ों की प्रॉपर्टी, फिर भी नहीं घमंड, जानें कितनी है फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो