scriptAnant-Radhika Wedding: ना लंदन ना अबू धाबी, 12 जुलाई को भारत के इस शहर में होगी अनंत-राधिका की शादी | Anant Ambani and Radhika Merchant wedding will take place in Mumbai on July 12 not in London and Abu Dhabi | Patrika News
बॉलीवुड

Anant-Radhika Wedding: ना लंदन ना अबू धाबी, 12 जुलाई को भारत के इस शहर में होगी अनंत-राधिका की शादी

देश के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द दूल्हा बनने वाले हैं। अनंत-राधिका की शादी कहां होगी इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं। इसी बीच इस ग्रैंड वेडिंग के वेन्यू को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

मुंबईApr 23, 2024 / 10:16 pm

Prateek Pandey

Anant Ambani and Radhika Merchant

Anant Ambani and Radhika Merchant

मार्च में हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद अब अनंत-राधिका की शादी की चर्चा तेज है। शादी की तारीख से लेकर जगह तक के तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। 

कब होगी अनंत-राधिका की शादी? 

अनंत अंबानी अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी इसी साल 12 जुलाई को होने जा रही है। आपको बता दें कि मार्च के महीने में अनंत और राधिका की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई थी। दुनियाभर से मशहूर हस्तियां इनकी प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत करने पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

रोमानिया में शूट होगा रोहित शेट्टी का शो! इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

कहां होगी अनंत-राधिका की शादी? 

अनंत और राधिका के शादी का वेन्यू रिवील हो गया है। एक तरफ जहां अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन अंबानी परिवार के होम टाउन गुजरात के जामनगर में हुए थे वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि अनंत-राधिका की शादी लंदन या अबू धाबी में हो सकती है। इसी बीच अब वेन्यू से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी सामने आई है कि दोनों की शादी विदेश में नहीं बल्कि देश के अंदर ही होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी 12 जुलाई को मुंबई में होनी तय हुई है। आपको बता दें कि अभी तक इस खबर की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

Home / Entertainment / Bollywood / Anant-Radhika Wedding: ना लंदन ना अबू धाबी, 12 जुलाई को भारत के इस शहर में होगी अनंत-राधिका की शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो