scriptअनंत-राधिका की शादी से 2 महीने पहले अंबानी परिवार ने छिपकर किया फंक्शन, ये बॉलीवुड सितारे हुए शामिल | ambani family host private pre wedding function in london before wedding of anant radhika | Patrika News
बॉलीवुड

अनंत-राधिका की शादी से 2 महीने पहले अंबानी परिवार ने छिपकर किया फंक्शन, ये बॉलीवुड सितारे हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के 2 महीने पहले अंबानी परिवार ने एक प्राइवेट प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट किया है। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए। अब इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबईApr 27, 2024 / 03:41 pm

Gausiya Bano

ambani family private prewedding function

अंबानी परिवार ने लंदन में किया ग्रैंड फंक्शन

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में अभी 2 महीने बाकी हैं, लेकिन इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस बीच अंबानी परिवार ने 26 अप्रैल को एक प्राइवेट प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट किया। यह फंक्शन लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में आयोजित हुआ था, जिसे लाइट्स से बहुत ही खूबसूरती के साथ सजाया गया था। फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अंबानी परिवार के फंक्शन में सफेद आउटफिट पहने शामिल हुए ये बॉलीवुड सितारे

अंबानी परिवार की तरफ से आयोजित इस फंक्शन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर एक अंबानी फैन पेज से शेयर हुई हैं। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए हैं। इनमें रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का नाम शामिल है। दोनों एक्टर्स ने व्हाइट्स आउटफिट पहना, जिससे ये लग रहा है कि फंक्शन के लिए ड्रेस कोड व्हाइट रखा गया था।

यहां देखें अंबानी परिवार के प्राइवेट फंक्शन की फोटोज

ambani family private function

अनंत और राधिका के लिए रखा गया प्राइवेट प्री-वेडिंग फंक्शन

अंबानी परिवार ने यह प्राइवेट फंक्शन बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए रखा था। इससे पहले जामनगर में 3 दिनों के लिए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। उसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारें मौजूद थे।

Home / Entertainment / Bollywood / अनंत-राधिका की शादी से 2 महीने पहले अंबानी परिवार ने छिपकर किया फंक्शन, ये बॉलीवुड सितारे हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो