scriptअमर सिंह चमकीला को पहले गोली मारी फिर किया भांगड़ा, चश्मदीद बोला- ‘गाली दे रहे थे शूटर’ | Patrika News
बॉलीवुड

अमर सिंह चमकीला को पहले गोली मारी फिर किया भांगड़ा, चश्मदीद बोला- ‘गाली दे रहे थे शूटर’

सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत की पंजाब के गांव मेहसामपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी की घटना को एक ‘अखाड़े’ में अंजाम दिया गया। वो दोनों वहां परफॉर्म करने गए थे।

मुंबईApr 20, 2024 / 09:35 pm

Prateek Pandey

सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी

सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी

अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी के हत्यारों की आज तक पहचान नहीं हो पाई है। चमकीला के एक्स सेक्रेटरी मंकू ने अब उस दिन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जो जानकारी दी वो बेहद आश्चर्यजनक थी। 

आखिरी परफॉर्मेंस के लिए मिले 8000 रुपए

एक इंटरव्यू में मंकू ने बताया कि शो के पहले चमकीला और अमरजोत खाना खाना चाहते थे तो वो उन्हें खाना खाता छोड़ स्टेज पर चले गए। स्टेज पर सबकुछ देखने के बाद मंकू ने चमकीला और अमरजोत को बुलाया और कहा, “सब कुछ तैयार है, चलो।” मंकू ने बताया कि चमकीला को उनके आखिरी परफॉर्मेंस के लिए 8000 रुपये का पेमेंट किया गया था।
यह भी पढ़ें

मौत की झूठी खबरों से परेशान हुईं शार्क टैंक जज विनीता सिंह, 5 हफ्ते बाद छलका दर्द

क्या हुआ था उस दिन?

मंकू ने पंजाबी में बताया, “निशानेबाज भीड़ में छिपे हुए थे। वे उन्हें रास्ते में गोली मार सकते थे। स्टेज पर कदम रखने के बाद भी वे उन्हें गोली मार सकते थे। अगर उन्होंने स्टेज पर गोलीबारी की होती तो मुझे भी गोली लग सकती थी। लेकिन उन लोगों ने इंतजार किया। चमकीला अपनी कार में पहुंचे। वहां पहुंचते ही मैंने धमाके की आवाज सुनी।”
यह भी पढ़ें

Bollywood News

भांगड़ा कर रहे थे हत्यारे 

चमकीला के हत्यारों ने उनकी हत्या करने के बाद भांगड़ा किया। मंकू ने बताया कि हत्यारों ने चमकीला के सीने पर एक लेटर छोड़ा था जो खून से भीग गया था। उन्होंने कहा, “मेरे बगल में एक व्यक्ति ने जो देखा वो उसने बताया, मैं बाहर देखने से बहुत डर रहा था। उसने बताया, ‘वहां तीन आदमी हैं, वे भांगड़ा कर रहे हैं। वो गालियां भी दे रहे हैं। उन्होंने चमकीला के सीने पर एक लेटर रखा है’। मैंने वह पत्र बाद में देखा, मैंने उसे पढ़ा। वह खून से लथपथ हो चुका था। वे स्कूटर पर भाग निकले।”

Home / Entertainment / Bollywood / अमर सिंह चमकीला को पहले गोली मारी फिर किया भांगड़ा, चश्मदीद बोला- ‘गाली दे रहे थे शूटर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो