script

अक्षय की इस पसंदीदा चीज से नफरत करते हैं उनके बेटे आरव! जानें ऐसी ही कुछ और चौंकाने वाली 6 खबरें…

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 04:03:41 pm

Submitted by:

Riya Jain

आइए एक नजर डालते हैं आज की सबसे ट्रेंडिंग खबरों पर…

akshay kumar and aarav

akshay kumar and aarav

बॅालीवुड ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के बेटे आरव (aarav kumar ) की नाराजगी से लेकर अगले साल होने वाले जॅान अब्राहम और अजय देवगन के बीच के महामुकाबले तक, इन दिनों कई खबरें हैं जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं आज की सबसे ट्रेंडिंग खबरों पर…

 

salman-khan

1. इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज काफी ट्रॅाल कर रहा है। फिल्म और टीवी सेलिब्रिटीज भी अपने अंदाज में इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस चैलेंज के एक्सेप्ट किया। देखिए किस तरह उन्होंने अपने अंदाज में इस चैलेंज को पूरा किया।

2. अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। अक्सर ऐसा होता है कि पापा की पसंद बेटे की पहली पसंद बन जाती है। लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही हुआ है। बेटे आरव को तो इस खेल से ही नफरत है।

3. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) एक एथलीट परिवार से आती हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रसिद्ध पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। इसी के चलते दीपिका की रुचि हमेशा से खेल में रही है। हाल में दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए न्यौता मिला। लेकिन इस इनविटेश कार्ड में एक बड़ी गलती दिखाई दी जिसके बाद फैंस हैरान रह गए।

kartik-aaryan

4. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका छिपी’ जैसी फिल्मों से हिट हो चुके स्टार कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) की ब्रैंड वैल्यू में काफी इजाफा देखने को मिला है। उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। यही कारण है कि उनके पास फिलहाल कई ऑफर्स है। खबर थी कि साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूलभूलैया’ के सीक्वल में भी वे लीड भूमिका निभा रहे हैं। अब खबर है कि इस फिल्म में अक्षय भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

5. लगता है कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) को देशभक्ति से जुड़ी फिल्में कुछ ज्यादा ही पसंद हैं। यही वजह है कि इस साल ही नहीं बल्कि अगले साल भी वह स्वतंत्रता दिवस पर अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2 Movie) को रिलीज करने की प्लानिंग कर चुके हैं। लेकिन वह शायद ये जानते की इस बार उनका मुकाबला सिंघम यानी अजय देवगन से है। वीडियो देख जानिए पूरी खबर।

 

 jacqueline-fernandez

6. अनन्या पांडे कुछ वक्त से लगातार खबरों में बनी हुई है। अनन्या ने हाल में ‘सो पॉजिटिव’ नामक अपनी डिजिटल पहल शुरू की है, जो सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाती है। अब हाल में इसपर बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो