scriptऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं रकुल प्रीत, फोटो में दिख गया वो जो नहीं दिखना चाहिए था | actress rakul preet singh oopps moment captured in camera | Patrika News
बॉलीवुड

ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं रकुल प्रीत, फोटो में दिख गया वो जो नहीं दिखना चाहिए था

सेलेब्स का ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाना बहुत ही आम बात है और यह सिर्फ इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ही लागू नहीं होता है बल्कि हर वो इंडस्ट्री जहां सेलेब्रिटी कैमरे के इर्द-गिर्द होते हैं, वहां खुद को हर वक्त इस सिचुएशन से बचा पाना आसान नहीं होता है।

Jan 31, 2022 / 05:32 pm

Shivani Awasthi

rakul_preet_oopps_moment_image.jpg

rakul preet singh oopps moment

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में न जाने कितने स्टार्स ऊप्स मूमेंट जैसी सिचुएशन का सामना कर चुके हैं। आए दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी का कैमरे के साथ ऐसी परिस्थिति में सामना हो जाता है जिसको कोई भी पसंद नहीं करेगा। ऐसा ही कुछ अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रकुल प्रीत ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी काबिलियत का परचम लहराया है। इंडस्ट्री में अब रकुल प्रीत जाना माना नाम बन चुकी हैं। वो हिंदी सिनेमाजगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों में ‘अय्यारी’, ‘शिमला मिर्च’, ‘दे दे प्यार दे’ और ‘सरदार का ग्रैंड सन’ शामिल है।
प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक रकुल प्रीत हमेशा चर्चा में बनी ही रहती हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो वे यहां भी काफी हद तक एक्टिव रहती हैं। कभी अपनी फिटनेस के लिए तो कभी अपने स्टाइल के चलते उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। रकुल प्रीत ने अपने अलग स्टाइल के चलते सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, लेकिन इस बार वे काफी हद तक ऊप्स मूमेंट का शिकार होती दिखाई दी हैं। हाल ही में रकुल प्रीत को ब्लैक ड्रेस में स्पॉट किया गया है, लेकिन जैसे ही उन्हें कार से उतरते हुए कैमरे ने कैद किया तो कैमरे की लाइट की वजह से उनकी ड्रेस के साथ-साथ उनके इनरवियर भी दिखाई देने लगे।
यह भी पढ़ेंः Rudra Trailer Out: अब वेब सीरीज में दिखेगा अजय देवगन का कमाल, ट्रेलर देख फैंस हुए एक्साइटेड

rakul_preet_opps_moment.jpg
कैमरे की रौशनी से उनकी ड्रेस ट्रांसपरेंट सी लगने लगती है और इस तरह से वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें आ रही थीं कि रकुल और जैकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इन अफवाहों पर मुहर तब लगी जब एक्टर ने खुद तस्वीर शेयर की थी। जैकी भगनानी का बतौर हीरो फिल्मी करियर ठीक नहीं रहा जिसके बाद एक्टर ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों में हाथ आजमाया। इन फिल्मों में ‘सरबजीत’, ‘कुली नंबर 1’, ‘दिल जंगली’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘बेल बॉटम शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं रकुल प्रीत, फोटो में दिख गया वो जो नहीं दिखना चाहिए था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो