script100% Success: रुपहले पर्दे पर कभी फेल नहीं हुआ बॉलीवुड का ये स्टूडेंट | Actor varun dhawan 100 persent success achieved on box office | Patrika News
बॉलीवुड

100% Success: रुपहले पर्दे पर कभी फेल नहीं हुआ बॉलीवुड का ये स्टूडेंट

100% Success: रुपहले पर्दे पर कभी फेल नहीं हुआ बॉलीवुड का ये स्टूडेंट…

Nov 28, 2017 / 07:41 pm

dilip chaturvedi

varun dhawan

varun dhawan

इस साल के कमाऊ सितारों के नाम लिए जाए, तो उनमें वरुण धवन का नाम भी शामिल होगा। वरुण की इस साल दो फिल्में, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा 2’ रिलीज हुई, दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई। दो हिट फिल्में देने के साथ ही वरुण ने अपने हिट फिल्में देने के रिकॉर्ड को कायम रखा। कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अपनी फिल्मों के लिए वरुण को अपने मनमुताबिक फीस दी है, लेकिन अगले साल से उन्हें उनकी नई मार्केट प्राइज के हिसाब से फीस दी जाएगी। आपको बता दें कि वरुण पहले 8 करोड़ फीस लेते थे, अब उनकी फीस 13 करोड़ रुपए हो जाएगी।

एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी वरुण ने
आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाले वरुण ने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्में नहीं दी हैं। उनकी फिल्म ‘ढिशूम’ भी औसत बिजनेस कर ही गई। ऐसे में उनकी लास्ट रिलीज ‘जुड़वा 2’ के हिट होते ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अब वे अपनी फीस में भी इजाफा करेंगे।

 

As #October ends, it arrives earlier next year #OCTOBER13thapril. #octoberiscoming

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

मेंटर ने भी दे दी सलाह…
‘जुड़वा 2’ के हिट हो जाने से वरुण खासे उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता अब अपनी फीस पांच करोड़ रुपए बढ़ाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ऐसा वे अपने मेंटर करण जौहर के कहने पर कर रहे हैं।

 

सलमान को किया रीप्लेस…
वरुण इस वक्त तीन फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शूजीत सरकार की ‘अक्टूबर’, शरत कटारिया की ‘सुई धागा’ और रेमो ड्सिूजा की डांसिंग ड्रामा मूवी। यशराज बैनर की ‘सुई धागा’ में वे अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। वहीं रेमो ड्सिूजा की डांसिंग ड्रामा मूवी, जिसे फिलहाल ‘डांसिंग डैड’ नाम दिया गया हे, में पहले सलमान खान लीड रोल निभाने वाले थे, लेकिन सलमान को ही लगा कि वे डांस करते हुए नहीं जंचेगे, ऐसे में इस फिल्म के लिए वरुण परफैक्ट चॉइस के रूप मे सामने आए। वे एबीसीडी २ में भी थे और फिल्म हिट रही थी। अगर ये फिल्में वरुण के रिकॉर्ड को बरकरार रखती है, तो इसमें कोई संदेह नहीं कि वे आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 100% Success: रुपहले पर्दे पर कभी फेल नहीं हुआ बॉलीवुड का ये स्टूडेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो