scriptजब आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा समझकर लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन | Abhishek Bachchan reaction on Aaradhya Bachchan hugged Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

जब आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा समझकर लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक सीन को लेकर काफी बवाल मचा था। वहीं, इससे इतर सेट पर आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। अराध्या बच्चन की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।

Dec 19, 2021 / 03:07 pm

Archana Pandey

Abhishek Bachchan reaction on Aaradhya Bachchan hugged Ranbir Kapoor

Aaradhya with mother Aishwarya Rai Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हॉट अंदाज में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की परफॉर्मेंस तो लाजवाब थी, लेकिन दोनों के रोमांटिक सीन को लेकर काफी बवाल भी मचा था। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि बच्चन परिवार की बहु होकर ऐश रणबीर के साथ इतने हॉट सीन दिए थे। वहीं, इससे इतर एक बार ऐश फिल्म के सेट पर अराध्या बच्चन (Aaradhaya Bachchan) को लेकर पहुंची थीं। यहां आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को अपना पिता समझ लिया था और उन्हें गले लगा लिया था। अराध्या बच्चन (Abhishek Bahchan) की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया था।
ऐश्वर्या राय ने किया था खुलासा
अराध्या बच्चन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में किया था। ऐश्वर्या राय ने इस बारे में बताया था कि एक दिन हम शूटिंग कर रहे थे और उस दिन अराध्या भी मेरे साथ थी। यूं तो वो पहले से ही रणबीर को जानती थी, लेकिन उस दिन अराध्या ने रणबीर की तरफ देखकर प्यारी सी मुस्कान दी और दौड़कर उनके पास चली गई।
ऐश्वर्या राय ने बताया था कि उस दिन रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक की तरह ही कपड़े पहने थे। ऐसे में अराध्या ने भागकर रणबीर को गले लगा लिया। वहीं, जब मैंने अराध्या से सवाल किया कि क्या तुमने उन्हें पापा समझ लिया था तो उसने कहा हां। ऐश्वर्या ने बताया था कि उस दिन के बाद से ही जब भी आराध्या रणबीर कपूर के आसपास रहती है तो वो थोड़ा शर्मा जाती है। वहीं, अराध्या की उस बात को लेकर अभिषेक रणबीर कपूर की टांग खींचते हैं और कहते हैं कि ‘अच्छा तो ये क्रश है।
यह भी पढ़ें

इस मामले में आज भी ऋतिक रोशन से पीछे हैं शाहरुख-सलमान और आमिर, आज तक नहीं तोड़ पाए हैं रिकॉर्ड



करियर के लिए ऐतिहासिक लम्हा
बता दें कि रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय संग काम करने को लेकर कहा था कि कौन एक्टर होगा, जो उनके साथ रोमांस करना नहीं चाहता होगा? ये मेरे करियर के लिए एक ऐतिहासिक लम्हा था, जब करण जौहर ने बताया कि वो फिल्म में ऐश्वर्या राय को भी ले रहे हैं। उस समय मुझे लगा था कि वो मेरे साथ काम करने से मना कर देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Home / Entertainment / Bollywood / जब आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा समझकर लगा लिया था गले, ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो