scriptहाई कोर्ट ने एसपी को 2 सप्ताह में लड़की को कोर्ट में पेश करने दिया आदेश, लड़ाई के बाद समझौता हुआ तो गई पति के घर फिर कभी नहीं लौटी | woman missing from husband's house, court orders SP to find in 2 week | Patrika News

हाई कोर्ट ने एसपी को 2 सप्ताह में लड़की को कोर्ट में पेश करने दिया आदेश, लड़ाई के बाद समझौता हुआ तो गई पति के घर फिर कभी नहीं लौटी

locationबिलासपुरPublished: Jun 18, 2019 02:28:38 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

HIGH COURT: बिलासपुर एसपी दो सप्ताह में लड़की को हाजिर करें (HIGH COURT order) (Bilaspur High Court) (Chhattisgarh High Court) (woman missing) (wife missing) (missing from husband’s home) (Bilaspur SP Prashant Agarwal)

woman missing from husband's house, court orders SP to find in 2 week

हाई कोर्ट ने एसपी को 2 सप्ताह में लड़की को कोर्ट में पेश करने दिया आदेश, लड़ाई के बाद समझौता हुआ तो गई पति के घर फिर कभी नहीं लौटी

बिलासपुर. हाईकोर्ट ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए बिलासपुर एसपी को निर्देशित किया है कि लड़की को दो सप्ताह में कोर्ट के समक्ष उपस्थित करें। मामले की आगामी सुनवाई दो सप्ताह बाद होगी।
याचिकाकर्ता जयमति साहू ने हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगाई है। याचिका में कहा गया है कि उनकी पुत्री ने प्रकाश साहू से विवाह किया है। विवाह के बाद ही दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। इसे लेकर महिला थाना में शिकायत की गई थी। महिला थाना के अधिकारियों ने दोनों पक्षों में 10 फरवरी 2019 को समझौता कराया था। समझौता के बाद लड़की अपने पति के घर चली गई, उसके बाद से ही गायब है। आशंका है कि दामाद प्रकाश ने उनकी पुत्री की हत्या तो नहीं कर दी है।
कोर्ट ने मामले की प्रारंभिक सुनवाई के बाद आईजी को इस मामले की निरीक्षण करने का निर्देश दिया था। सोमवार को प्रकरण की सुनवाई के बाद बिलासपुर एसपी को कहा गया है कि दो सप्ताह के अंदर लड़की को कोर्ट में पेश करें।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो