script#sunday_political_club शहर के बुद्धिजीवी लोगों से लोक सभा चुनाव पर की गयी चर्चा | #sundaypoliticalclub discussion with political people from bilaspur | Patrika News

#sunday_political_club शहर के बुद्धिजीवी लोगों से लोक सभा चुनाव पर की गयी चर्चा

locationबिलासपुरPublished: Mar 24, 2019 02:39:10 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

कुछ ने माँगा शहर के सांसद के कामों का हिसाब, तो कुछ ने कहा क्यों सुविधाओं के होते हुए बिलासपुर रहा वंचित

sunday political club

#sunday_political_club शहर के बुद्धिजीवी लोगों से लोक सभा चुनाव पर की गयी चर्चा

बिलासपुर. लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र चेंजमेकर्स और राजनीति में सक्रीय शहर के लोगों से लोक सभा चुनाव पर ख़ास चर्चा किया गया । पत्रिका कार्यालय में रविवार को लोकसभा चुनाव को लेकर चेंजमेकर्स और शहर के लोगों के साथ संडे पोलिटिकल क्लब का आयोजन किया गया। क्लब में लोकसभा चुनाव में संभावित मुद्दों और प्रत्याशी के चेहरे को लेकर खास चर्चा हुई। चर्चा में सबने बिलासपुर के पास सभी सुविधाओं के होते हुए भी इसके विकास में रुकावट पर सवाल उठाये और उसपे चर्चा किया गया।
शहर के पास सबकुछ फिर भी हम पीछे
लोगों ने कहा की बिलासपुर के पास एनटीपीसी है, एसईसीएल है, केंद्रीय विश्विद्यालय है, हाई कोर्ट है और सभी सुविधाएं हैं लेकिन फिर भी एक ऐसे नेतृत्व की ज़रूरत है जो इन सब का सही लाभ बिलासपुर के लोगों को दिला सके।
चर्चा में सबकी राय थी कि बिलासपुर को एक ऐसा सांसद मिले जो की यहाँ की जनता और युवाओं को भला करे। चर्चा में बिलासपुर को स्मार्ट सिटी के तर्ज पर डेवलप करने का मुद्दा सामने आया। लोगों ने कहा कि विकास के मुद्दे पर सभी दलों को एक होना चाहिए। ख़ास चर्चा में जहाँ कोंग्रेसियों ने मोदी सर्कार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया वहीँ कांग्रेस पर वंशवाद जैसे आरोप लगाए गए।
बड़ा मुद्दा : एयरपोर्ट कब होगा चालू, लम्बे समय से रुका है प्रोजेक्ट
चर्चा में कांग्रेस के एस पी चतुर्वेदी ने कहा कि अगर बाकी बड़े शहरों की तरह बिलासपुर शहर को भी डेवलप करना है तो यहाँ बड़ प्रोजेक्ट सफल तरीके से करने होंगे । शहर का एयरपोर्ट है लेकिन चालू होता। बीचों बीच नदी बहती है लेकिन उसपर हम बोटिंग नहीं करा सकते तो क्या मतलब ऐसे विकास का। रविवार दोपहर 12 बजे आयोजित इस चर्चा में लोक सभा चुनाव को लेकर मुद्दों पर बातें की गई जिसमें सभी ने अपने विचार रखेे। किसी ने कहा बिलासपुर को पहचान दिलाने की ज़रूरत है तो किसी ने मोदी सरकार की खामियां भी गिनायी। चर्चा में रविंद्र सिंह, राकेश शर्मा, सुरेंद्र गुम्बर, एस पी चतुर्वेदी, संजय दुबे, राजेश जैस्वाल, सौरभ दुबे, विजय ताम्रकार एवं अन्य शहर के चुनाव से जुड़े लोग शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो