scriptसाहब! मेरा एक्स-रे तो कर दो..सुनते ही भड़क उठा डॉक्टर, फिर पति-पत्नी की कर दी धुलाई…मचा बवाल | Doctor assaulted husband and wife in Bilaspur Sims | Patrika News
बिलासपुर

साहब! मेरा एक्स-रे तो कर दो..सुनते ही भड़क उठा डॉक्टर, फिर पति-पत्नी की कर दी धुलाई…मचा बवाल

Bilaspur Crime News: सिम्स में शुक्रवार को आर्थोपेडिक ओपीडी में इलाज कराने पहुंचे पति-पत्नी की डॉक्टर के साथ झड़प हो गई। इस बीच कुछ समय के लिए दंपती ने जमकर हंगामा मचाया।

बिलासपुरApr 21, 2024 / 08:58 am

Khyati Parihar

CG Crime News: बिलासपुर सिम्स में शुक्रवार को आर्थोपेडिक ओपीडी में इलाज कराने पहुंचे पति-पत्नी की डॉक्टर के साथ झड़प हो गई। इस बीच कुछ समय के लिए दंपती ने जमकर हंगामा मचाया। हॉस्पिटल स्टाफ की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।
बताया जा रहा है कि सिम्स में नेहा मरावी अपने पति विजय मरावी को लेकर आर्थोपेडिक ओपीडी इलाज के लिए आई थीं। यहां डॉक्टर तरुण सिंह ठाकुर, दीपक जांगड़े और सागर कुमार मौजूद थे। इस दौरान डॉ. तरुण ने उनके शुगर के संबंध में पूछा तो मरीज ने बताया कि उन्हें शुगर है। डॉक्टर ने शुगर कंट्रोल करने के बाद इलाज करने की बात कही। इस पर मरीज ने कहा कि कम से कम एक्सरे तो ले लें, ताकि हड्डी की जो समस्या है उसका पता चल सके। मरीज का आरोप है कि उसकी इतनी सी बात पर डॉक्टर भड़क गए और उन्होंने उनसे मारपीट की। इधर डॉक्टर का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। इस मामले पर एमएस डॉ. सुजीत नायक का कहना है कि उन्हें इस संबंध में जानकारी नहीं है। पता कर मामले पर संज्ञान लिया जाएगा।

Home / Bilaspur / साहब! मेरा एक्स-रे तो कर दो..सुनते ही भड़क उठा डॉक्टर, फिर पति-पत्नी की कर दी धुलाई…मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो