scriptहत्या या आत्महत्या! बिलासपुर में युवक की इस हल में मिली लाश, देखकर पुलिस का चकराया सिर | Patrika News
बिलासपुर

हत्या या आत्महत्या! बिलासपुर में युवक की इस हल में मिली लाश, देखकर पुलिस का चकराया सिर

Bilaspur Crime News: युवक रायपुर के सिलतरा में रहकर रोजी मजदूरी करता था। वहीं मृतक युवक के पास से घटनास्थल में ही एक बड़ा बैग मिला है जिसमें उसके कपड़े समेत अन्य समान रखे हुए है।

बिलासपुरApr 25, 2024 / 04:23 pm

Khyati Parihar

chhattisgarh news, cg crime news, suicide news
CG Crime News: बिलासपुर पचपेड़ी थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर झूलती मिलने से सनसनी फ़ैल गई। बुधवार की सुबह गांव के पास बड़ी नहर के किनारे बबूल के पेड़ में एक युवक की फांसी के फंदे पर लटकती लाश लोगों ने देखी जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई और मृत अज्ञात युवक की जेब की तलाशी ली। तलाशी के दौरान मृतक के पास से आधार कार्ड बरामद किया। आधार कार्ड से मृतक की पहचान कर ली गई है। युवक की पहचान जांजगीर चांपा जिले के ग्राम चुरतेला (पामगढ़) निवासी राजेश भास्कर पिता मोतीलाल भास्कर (उम्र 35 वर्ष) होने का पता चला है।
यह भी पढ़ें

CG 2nd Phase Voting: मतदान में गर्मी नहीं बनेगी रोड़ा, मतदान केंद्र में दी जाएगी यह विशेष सुविधाएं…आदेश जारी

बताया जा रहा है की युवक रायपुर के सिलतरा में रहकर रोजी मजदूरी करता था। वहीं मृतक युवक के पास से घटनास्थल में ही एक बड़ा बैग मिला है जिसमें उसके कपड़े समेत अन्य समान रखे हुए है। इस पूरे मामले में मृत युवक कैसे यहां पहुंचा और किस वजह से उसने आत्महत्या की है इन पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पचपेड़ी पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

Home / Bilaspur / हत्या या आत्महत्या! बिलासपुर में युवक की इस हल में मिली लाश, देखकर पुलिस का चकराया सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो