script

नशे के कारोबारियों का हुक्का पानी बंद , नए एसपी ने आते ही गांजा , इंजेक्शन और नशीली दवाओं के कारोबारियों को पकड़ने के दिए आदेश

locationबिलासपुरPublished: Jun 11, 2019 02:11:39 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

अवैध कारोबारियों की भी खैर नहीं, एसपी ने सख्त कदम उठाने की तरफ इशारा किया (illegal work) , (marijuana) , (weed) , (injection) , (addictive tablets) , (drugs) , (medicines) , (new SP) , (Superintendent of Police)

marijuana weed injection addictive medicines seller will be caught -SP

नशे के कारोबारियों का हुक्का पानी बंद , नए एसपी ने आते ही गांजा , इंजेक्शन और नशीली दवाओं के कारोबारियों को पकड़ने के दिए आदेश

बिलासपुर. बेसिक व कम्युनिटी पुलिसिंग (community policing) पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। जिले में नशे (addiction) और अवैध कारोबारियों (illegal business) पर नकेल कसी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे सूत्रों ने बताया है कि बिलासपुर के लोग काफी एक्टिव हैं। उक्त बातें नव नियुक्ति एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने चार्ज लेने के बाद प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कही। बिलासागुड़ी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एसपी अग्रवाल ने कहा कि बिलासपुर रेंज के जांजगीर-चांपा जिले में उन्होंने पुलिस अधीक्षक के रूप में काम किया है। बिलासपुर से जुड़ी हर खबरें उनतक पहुंचती रहती थी। जिले में बेसिक पुलिसिंग के लिए माहौल अच्छा है। कर्मचारियों के साथ बेसिक और कम्युनिटी पुलिसिंग पर काम किया जाएगा।
पदस्थापना से पूर्व उन्हें सूत्रों से यह जानकारी मिलती थी कि जिले के नागरिक एक्टिव हैं और पुलिस को मदद करने हर संभव प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि जिले में बढ़ी जनसंख्या और कॉलोनियों के अनुपात में पुलिस कर्मचारियों की संख्या कम है। जिले में नए थाने खेलने का प्रस्ताव पुलिस मुख्यालय भेजा जाएगा। साथ ही बल की कमी को दूर करने की व्यवस्था के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सन2007 में उनका सलेक्शन आईपीएस में हुआ था। इसके बाद से नारायणपुर, जगदलपुर, बीजापुर, जांजगीरचांपा बलौदा बाजार, पीएचक्यू में पदस्थ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिले में कोयला, शराब, नशीली दवाओं, सट्आ व जुए पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो