scriptविधायक का भतीजा हूं, ज्यादा बोला तो उठवाकर जान से मार दूंगा… ट्रक के ड्राइवर ने दुकानदार को दी खौफनाक धमकी | I am MLA's nephew, if you say too much I will get you picked up and killed,Truck driver gives a horrifying threat to shopkeeper | Patrika News
बिलासपुर

विधायक का भतीजा हूं, ज्यादा बोला तो उठवाकर जान से मार दूंगा… ट्रक के ड्राइवर ने दुकानदार को दी खौफनाक धमकी

ज्यादा करेगा तो उठवाकर जान से मार दूंगा’ कहते हुए धमकाया। पीड़ित ने सीपत थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।

बिलासपुरApr 27, 2024 / 06:16 pm

Kanakdurga jha

Bilaspur Road Accident: कोयला लदी ट्रेलर गाड़ी पलटने से हजारों का नुकसान झेल रहे चॉइस सेंटर संचालक ने ट्रेलरमालिक से नुकसान का हर्जाना मांगा तो उसे धमकी मिली। ट्रेलर मालिक ने पीड़ित से कहा, ‘मैं विधायक का भतीजा हूं तेरा नुकसान नहीं पटाऊंगा, बैटरी चोरी के मामले में जेल भिजवा दूंगा। ज्यादा करेगा तो उठवाकर जान से मार दूंगा’ कहते हुए धमकाया। पीड़ित ने सीपत थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

मतदान केंद्र में गर्भवती महिला को हुई प्रसव पीड़ा, पहले किया वोट फिर आया नन्हा मेहमान

कोयला ड्राइवर की गुंडागर्दी

पुलिस के अनुसार ग्राम सेलर सीपत निवासी दामोदर धुरी पिता बाबू लाल धुरी (40) की धान मंडी चौक पर लोक सेवा केन्द्र सागर कम्प्यूटर नाम से च्वाइस सेंटर है। पीड़ित दामोदर धुरी ने अपनी शिकायत में बताया कि 22 अप्रैल को सुबह दुकान के सामने एक ट्रेलर सीजी 10 एएस 3422 के चालक ने तेज व लापरवाहीपूर्वक चला रहा था। टेलर माजदा गाड़ी सीजी 10 सी 4469 को सामने से ठोकर मारते हुए पलट गया। ट्रेलर में कोयला लोड था जो दुर्घटना के बाद दुकान तक फैल गया। इसकी वजह से दुकान में लगा लोहे का बोर्ड टूट गया।
दुर्घटना के बाद सुपरवाइजर अविनाश सिंह के कहने पर बैटरी चोरी न हो इसके लिए दुकान में बैटरी को रख लिया था। 23 अप्रैल को सुपरवाइजर अविनाश सिंह च्वाइस सेंटर पहुंचा और बैटरी ले जाने लगा तो दामोदर धुरी ने नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा।
यह भी पढ़ें

मतदान से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की कीमत का शराब जब्त, 6 आरोपी गिरफ्तार

बैटरी चोरी के आरोप में अंदर करवा दूंगा

अविनाश ने ट्रेलर मालिक अंकित अग्रवाल को फोन कर दामोदर से बात कराई, फोन पर दामोदर ने अंकित से दुकान के सामने लगे बोर्ड के नुकसान होने पर 8 हजार रुपए की मांग की तो ट्रेलर मालिक अंकित अग्रवाल फोन पर ही खुद को एक विधायक का भतीजा बताते हुए धमकाने लगा। साथ ही गालीगलौज करते हुए बोला कि बैटरी चोरी के आरोप में अंदर करवा दूंगा, उठवा कर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।
स्पीकर ऑन होने की वजह माजदा चालक विशाल साहू व अन्य ने भी सारी बातें सुनी। शिकायत पर सीपत पुलिस ने इस मामले में अंकित अग्रवाल के खिलाफ गाली-गलौज व जान से मारने व तोड़फोड़ की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो