scriptचार बीवियां भाग गईं, पांचवी को उतार दिया मौत के घाट, इतना बिगड़ैल था ये शख्स कि मां ने भी कर लिया किनारा | Husband killed wife in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

चार बीवियां भाग गईं, पांचवी को उतार दिया मौत के घाट, इतना बिगड़ैल था ये शख्स कि मां ने भी कर लिया किनारा

locationबिलासपुरPublished: May 13, 2019 12:44:55 pm

Submitted by:

Murari Soni

डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला, मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर पहुंचे घर तो जमीन पर पड़ी मिली महिला की लाश

Husband killed wife in Bilaspur Chhattisgarh

चार बीवियां भाग गईं, पांचवी को उतार दिया मौत के घाट, इतना बिगड़ैल था ये शख्स कि मां ने भी कर लिया किनारा

बिलासपुर. तोरवा स्थित आरपीएफ कॉलोनी में पति ने अपनी पत्नी की लाठी से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सनसनी खेज वारदात से कॉलोनी में दहशत का माहौल है। मोहल्ले पड़ोस के लोगों ने बताया कि आरोपी डेनिस उर्फ वास्को जराल के पिता आरपीएफ में थे रिटायर्ड होने के बाद उनकी फैमिली यहां रहती थी।
बीती रात डेनिस ने अपनी पत्नी बसंती जराल के साथ मारपीट की। असहनीय चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मोहल्ले के लोग गए तो महिला मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी। लोगों ने बताया कि डेनिस की यह पांचवी बीबी थी, इसके पहले चार बीबीयां उसको छोड़कर भाग गईं थी। उनके साथ भी यह मारपीट करता था। डेनिस इतना बिगड़ैल था कि उसकी मां मंडोला जराल भी उसके साथ नहीं रहती है।
बीती रात आरोपी ने शराब के नशे में बीबी से झगड़ा किया और उसका मर्डर कर दिया। आरोपी मौके से भाग गया लेकिन जब पुलिस ने उसकी तलाश की तो जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो गई। पुलिस गिरफ्त में आए डेनिस ने बताया कि विगत 7 महिने से वह बसंती के साथ रहता आ रहा है। उसकी 3 बीबीयां हैं।
Husband killed wife in Bilaspur Chhattisgarh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो