scriptइंजीनियर युवती को प्यार में फंसाकर मंदिर में की शादी, जब भर गया मन तो घर से निकाल दिया और रख ली दूसरी बीबी | Husband did second marriage in Bilaspur | Patrika News

इंजीनियर युवती को प्यार में फंसाकर मंदिर में की शादी, जब भर गया मन तो घर से निकाल दिया और रख ली दूसरी बीबी

locationबिलासपुरPublished: Apr 28, 2019 01:50:23 pm

Submitted by:

Murari Soni

युवती ने बताई आपबीती, पुलिस ने दर्ज कर लिया मामला, आरोपी मध्यप्रदश के कटंगी शहर का

Husband did second marriage in Bilaspur

इंजीनियर युवती को प्यार में फंसाकर मंदिर में की शादी, जब भर गया मन तो घर से निकाल दिया और रख ली दूसरी बीबी

बिलासपुर. सिरगिट्टी थाना क्षेत्र मे ंरहने वाली इंजीनियर युवती से आर्य समाज में शादी करने के बाद मध्यप्रदेश अंतर्गत बालाघाट कटंगी के युवक ने घर से भगा दिया। बाद में उसने दूसरी शादी कर ली। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय एक युवती इंजीनियर है। 11 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात मध्यप्रदेश अंतर्गत बालाघाट कटंगी निवासी मनोज सेन्द्रे पिता आत्माराम सेन्द्रे (28 ) से हुई थी।
मनोज पढ़ाई करने भोपाल चला गया था। मनोज की बहन रायपुर में रहती थी। लिहाजा वह रायपुर आता जाता था और मौका मिलने पर सिरगिट्टी स्थित युवती के घर आता जाता था। दिसंबर 2018 को उसने रायपुर स्थित आर्य समाज मंदिर में युवती से शादी की। मनोज ने युवती को कटंगी स्थित घर ले गया। वहां परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया।
युवती ने शिकायत महिला थाने से की थी। परिवार परामर्श केन्द्र से नोटिस जारी होने के बाद मनोज पेशी पर नहीं पहुंचा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 498, 494 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति ने अब दूसरी शादी कर ली है। वही इंजीनियर युवती आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो