scriptगांव के बाहर मिली ऐसी बुजुर्ग महिला कि डर से पैरों तले घिसक गई जमीन, पास पहुंचने पर हुआ कुछ ऐसा कि आज पूरे गांव में फैली दहशत | Crime in Bilaspur: Elderly woman murdered due to fear | Patrika News
बिलासपुर

गांव के बाहर मिली ऐसी बुजुर्ग महिला कि डर से पैरों तले घिसक गई जमीन, पास पहुंचने पर हुआ कुछ ऐसा कि आज पूरे गांव में फैली दहशत

Crime in Bilaspur: गांव की बुजुर्ग महिला को चुड़ैल समझकर कर युवक ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुरJul 31, 2019 / 03:55 pm

Murari Soni

Crime in Bilaspur: Elderly woman murdered due to fear

गांव के बाहर मिली ऐसी बुजुर्ग महिला कि डर से कापने लगा युवक, पास पहुंचने पर हुआ कुछ ऐसा कि आज पूरे गांव में फैली दहशत

बिलासपुर/जशपुरनगर. जशपुर नगर के एक गांव में सनसनी खेज मामला(Crime in Bilaspur) सामने आया है। जहां अपने मामा के घर घूमने गए एक ने गांव के बाहर बुजुर्ग महिला को देखकर अंधविस्वास में आकर उसकी निर्मम हत्या(Elderly woman murdered) कर दी। वह महिला को चुड़ैल समझ बैठा। मामला खुलने पर पुलिस(Jashpur police)ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि रास्ते में एक 60 वर्षीय वृद्धा दिखी, जगह सुनसान थी तो वह डर गया था। जब नजदीक गया तो डर के कारण उसके हाथ पैर कांपने लगे फिर उसने महिला को पत्थर मार दिए और अधमरा (Crime in Bilaspur)कर दिया। युवक के हमले से घायल वृद्धा को राह चलते लोगों ने उपचार के लिए मनोरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।
घर जा रही थी वृद्धा
घटना के संबंध में मनोरा चौकी प्रभारी एलपी पैकरा ने बताया कि सोमवार की शाम को मृतिका सोमारी बाई पति बलबुद्धि सिंह (60) पुलिस चौकी मनोरा के सामने स्थित अपने सब्जी खेत से शाम को अपने घर जा रही थी। अचानक एक व्यक्ति द्वारा पत्थरों से मार कर (Crime in Bilaspur) उसे अधमरा कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी जग्गु उर्फ जदू पिता हिराधर यादव (29) निवासी सपड़ा थाना भवंरपुर जिला अंबिकापुर को अपने हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो