scriptनाबालिग बहन के गुमशुदा की शिकायत लेकर भाई ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, 4 महीने से है लापता | Patrika News
बिलासपुर

नाबालिग बहन के गुमशुदा की शिकायत लेकर भाई ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, 4 महीने से है लापता

Crime News: स्थानीय एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए लड़की के भाई ने हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की है। कोर्ट ने सुनवाई के बाद आरोपी को भी पक्षकार बनाने के निर्देश देते हुए सुनवाई बढ़ा दी है।

बिलासपुरApr 20, 2024 / 07:01 pm

Kanakdurga jha

Bilapsur Crime News: स्थानीय एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए लड़की के भाई ने हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की है। कोर्ट ने सुनवाई के बाद आरोपी को भी पक्षकार बनाने के निर्देश देते हुए सुनवाई बढ़ा दी है। बिलासपुर निवासी एक युवक ने बन्दी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर करते हुए कहा है कि उसकी नाबालिग बहन को एक परिचित भगा ले गया। दिसंबर में हुई इस घटना के बाद जनवरी 2024 में पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद लड़की को तलाश कर प्रस्तुत करने के लिए बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की। याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने पुलिस से जानकारी मंगवाई।
पुलिस ने बताया कि मामले में जांच और ल?की की तलाश जारी है। शु₹वार को सुनवाई के दौरान यह बात सामने आई कि याचिकाकर्ता ने जिस पर ल?की को लापता करने का आरोप लगाया है, उसको पक्षकार नहीं बनाया है। आरोपी को पक्षकार बनाने के निर्देश देते हुए कोर्ट ने सुनवाई बढा दी।

Home / Bilaspur / नाबालिग बहन के गुमशुदा की शिकायत लेकर भाई ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, 4 महीने से है लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो