script

प्रेमी को नहीं था अपनी प्रेमिका पर भरोसा, जली-कटी बातें सुनाकर की मारपीट तो युवती उसी के घर में झूल गई फांसी के फंदे पर

locationबिलासपुरPublished: Feb 22, 2019 11:03:57 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

मामला सेंदरी गांव में सामने आया जहां एक प्रेमिका ने इसलिए फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली कि उसका प्रेमी उस पर बार-बार शक करता था।

boyfriend did not trust girlfriend, girlfriend committed suicide

प्रेमी को नहीं था अपनी प्रेमिका पर भरोसा, जली-कटी बातें सुनाकर की मारपीट तो युवती उसी के घर में झूल गई फांसी के फंदे पर

बिलासपुर. कहते हैं प्यार में भरोसा और रेस्पेक्ट बहुत जरूरी होता है। यदि कोई किसी पर शक करने लगे तो ये शक गहराता जाता है और एक दिन संबंध टूटने तक की नौबत आ जाती है। लेकिन जब प्रेमी-प्रेमिका बगैर ट्रस्ट-रेस्पेक्ट के एक दूसरे पर अपना अधिकार समझने लगें और एक दूसरे की भावनाओं की फिक्र करना छोड़ दें तो तकरार होना लाजमी है। ऐसा ही एक मामला सेंदरी गांव में सामने आया जहां एक प्रेमिका ने इसलिए फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली कि उसका प्रेमी उस पर बार-बार शक करता था। एक दिन जब प्रेमी ने जली-कटी बातें सुनाकर उसके साथ मारपीट की तो युवती को ये नागवार गुजरा और उसने मौत को गले लगाना ही उचित समझा।

कोनी थानांतर्गत ग्राम सेंदरी में १३ जनवरी को प्रेमी के चरित्र शंका और मारपीट करने से क्षुब्ध होकर प्रेमिका ने फांसी लगाई थी। मामले में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। कोनी पुलिस के अनुसार मोपका निवासी रानी उर्फ दुर्गा सूर्यवंशी का ग्राम सेंदरी निवासी राकेश सूर्यवंशी से प्रेम संबंध था।

१२ जनवरी को रानी बीसी का पैसा पटाने राकेश के साथ ग्राम मेण्ड्रा गई थी। वहां से वह राकेश के घर ग्राम सेंदरी चले गए थे। वहां राकेश ने उसके साथ चरित्र शंका की बात पर मारपीट की थी। १३ जनवरी को रानी ने राकेश के घर में फांसी लगा ली थी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ३०६ के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो