scriptमूसलाधार बारिश के बीच धड़धड़ाती जा रही थी ट्रेन, ड्राइवर को पता भी नहीं चला और पटरियों के नीचे से घिसक गई है जमीन फिर.. | Big Train accident today morning due to heavy rain in chhattisgarh | Patrika News

मूसलाधार बारिश के बीच धड़धड़ाती जा रही थी ट्रेन, ड्राइवर को पता भी नहीं चला और पटरियों के नीचे से घिसक गई है जमीन फिर..

locationबिलासपुरPublished: Aug 07, 2019 07:01:19 pm

Submitted by:

Mohan Murari

Big Train accident: जमीन घिसकी तो हवा में लहराती रहीं रेलवे पटरियां, ट्रेन गुजरी तो गहरी खाई में गिर गई

Big Train accident today morning due to heavy rain in chhattisgarh

मूसलाधार बारिश के बीच धड़धड़ती जा रही थी ट्रेन, ड्राइवर को पता भी नहीं चला और पटरियों के नीचे से घिसक गई है जमीन फिर..

बिलासपुर. क्षेत्र के रायगढ़-टिटलागढ़(railway zone bilaspur) मार्ग पर रेलवे पटरियों के नीचे की जमीन घिसक जाने के कारण पटरियां हवा में लहराती रहीं। इस बीच एक मालगाड़ी इसकी चपेट में आ गई और मालगाड़ी के डिब्बे सीधे खाई में गिर गए(Big Train accident)। हादसे के बाद ट्रेन यातायात पूरी तरह(many trains cancelled)से बंद कर दिया गया। आनन-फानन में रेलवे के आला अधिकारियों को जमावड़ा लग गया।
भुवनेश्वर ईस्ट कोस्ट रेलवे ने पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद रायगढ़-टिटलागढ़ मार्ग के दिकालु-अंबाडोला सेक्शन में बाढ़ जैसी स्थिति के कारण कई पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों को रद्द(many trains cancelled), डायवर्ट और छोटा कर दिया है।
ईसीओआर द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है, रेलवे जल स्तर बढऩे के बाद यातायात की बहाली का समुचित पूर्वानुमान दे सकेगा और इसका समुचित आकलन किया जाएगा।
ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रेक पर काम कर रहे थे कर्मचारी तभी पीछे से धड़धड़ाती हुई आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, न सीटी काम आई न लाल झंडा और…

हम अपने यात्रियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि ट्रैक की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के बाद ही ट्रेनें प्रभावित खंड में चलेंगी। यात्रियों की सुरक्षा ईसीओआर की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसलिए, प्रभावित क्षेत्र, अधिसूचना पढ़ी गई सुबह में ट्रेनें रद्द रहेंगी। रायगढ़-टिटलागढ़ लाइन के दिकालु-अंबाडोला खंड में बाढ़ के कारण कई ट्रेनें रद्द(Big Train accident)हो गईं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो