scriptमिक्सर मशीन के नीचे आकर कुचलाया बाइक सवार युवक, तड़प कर मौत, भीड़ ने चालाक को जमकर पीटा | A bike rider was crushed under a mixer machine, died in agony, the crowd beat up the driver badly | Patrika News
बिलासपुर

मिक्सर मशीन के नीचे आकर कुचलाया बाइक सवार युवक, तड़प कर मौत, भीड़ ने चालाक को जमकर पीटा

CG Road Accident: मिक्सर मशीन ट्रक की चपेट में आने से समीर कुमार सुर्यवंशी का सर कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही सिविल लाइन व सिरगिट्टी व यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बिलासपुरApr 23, 2024 / 01:30 pm

Shrishti Singh

Bilaspur Accident News: तिफरा ओवर ब्रिज पर बारिश के दौरान बाइक सवार को मिक्सर मशीन ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। मृतक की पहचान सिरगिट्टी क्षेत्र तिफरा निवासी के रूप में हुई है। सुबह 11 बजे हुई दुर्घटना के बाद ओवर ब्रिज पर लबा जाम लग गया था। शव को चीर घर भेज सिरगिट्टी पुलिस ने जाम को क्लीयर कराया। पुलिस मामले में ट्रेलर चालक को गिरतार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
यातायात पुलिस ने बीच बचाव करते हुए बचाई चालक की जान, बेल्ट व मुक्के से पीट रहे थे लोग

पुलिस के अनुसार पुरा बस्ती शिवा चौक सूर्यवंशी मोहल्ला तिफरा निवासी समीर कुमार पिता टीकराम सूर्यवंशी 23 तिफरा ओवर ब्रिज पर बाइक सीजी 10 एसपी 1349 से पहुंचा था।
इस दौरान पीछे चल रही मिक्सर मशीन ट्रक क्रमांक सीजी 10 बीएस 2397 ने समीर कुमार सूर्यवंशी को अपनी चपेट में लिया। मिक्सर मशीन ट्रक की चपेट में आने से समीर कुमार सुर्यवंशी का सर कुचल जाने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही सिविल लाइन व सिरगिट्टी व यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके परिजनों से पर पहुंच कर चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है। पुलिस मिक्सर मशीन ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।
यह भी पढ़ें

हादसा: ट्रक-ऑटो की भिड़ंत में छत्तीसगढ़ के तीन युवकों की ओडिशा में मौत


भीड़ ने चालक को पीटा आरक्षक ने बचाया

दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने चालक को घेर लिया व उसके कपड़े फाड़ते हुए उसके साथ मारपीट करने लगे। लोगों के बीच में फंस चुके चालक को यातायात पुलिस के आरक्षक हरबंश पटेल ने किसी तरह भीड़ की पकड से बाहर निकाला, इस दौरान भी लोगों ने आरक्षक को घेर लिया और चालक को बेल्ट व हाथ मुक्काें से मारपीट करते रहे। आरक्षक ने बहादुरी का परिचय देते हुए किसी तरह से चालक को भीड़ से बाहर निकाला और थाने तक सुरक्षित लेकर पहुंचा।
लोगों ने उठाया भारी वाहन प्रवेश पर सवालिया निशान

तिफरा ओवर ब्रिज में सुबर 11 बजे हुई सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर ही सवालिया निशान लगाना शुरू कर दिया। मृतक के परिजन अनीश सूर्या ने बताया कि आचार संहिता लगी हुई है। भारी वाहनों का शहर में घुसना प्रतिबंधित होता है। बावजूद इसके भारी वाहन शहर के अंदर मौत बन कर दौड़ रहे हैं।मौजूद लोग दुर्घटना के बाद पुलिस व प्रशासन कोसते रहे।
महाराण प्रताप चौक स्थित पुराने ब्रिज पर लगा जाम

बारिश के दौरान हुए हादसे में समीर सूर्यवंशी की मौत के बाद ब्रिज पर लबा जाम लग गया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने तिफरा ओवर ब्रिज को क्लीयर कराया। पुलिस को जाम क्लीयर कराने में लगभग 1 घंटे से ज्यादा का समय लग गया।
एएसपी नीरज चंद्राकर कहना है कि तिफरा ओवर ब्रिज के पास दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। यातायात के आरक्षकों ने मौके पर पहुंच कर चालक को सुरक्षित किया। दुर्घटना किन कारणों से हुई इसका पता लगाया जा रहा है। शहर में चल रहे विकास कार्य को लेकर अतिआवश्यक वाहनों को शहर में प्रवेश के लिए 11 बजे से 3 बजे तक छूट दी गई है। वाहन छूट मिलेी वाहनों में से है या नहीं इसको लेकर जांच की जा रही है।

Home / Bilaspur / मिक्सर मशीन के नीचे आकर कुचलाया बाइक सवार युवक, तड़प कर मौत, भीड़ ने चालाक को जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो