script

मुंह दबाकर घर के आंगन से उठा ले गया 14 साल की लड़की को, रातभर मिटाई अपनी हवस, सुबह इस हालत में मिली बच्ची

locationबिलासपुरPublished: Jul 21, 2019 07:14:15 pm

Submitted by:

Murari Soni

Minor girl kidnap and raped: लड़कियों के साथ दुष्कर्म और क्राइम(rape with minor) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, नए मामला 14 वर्षीय लड़की का अपहरण और रेप का सामने आया है

14 year old girl kidnap and raped from young man

मुंह दबाकर घर के आंगन से उठा ले गया 14 साल की लड़की को, रातभर मिटाई अपनी हवस, सुबह इस हालत में मिली बच्ची

बिलासपुर. मासूम लड़कियों के साथ दुष्कर्म और क्राइम (rape with minor)के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, तजा मामले में एक 14 वर्षीय लड़की का आधी रात को अपहरण कर(Minor girl kidnap and raped) लिया गया और रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया गया, मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।
जहां एक बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी, आधी रात उसने मां से कहा मैं प्रशाधन करके आती हूं, इस बीच घात लगाकर बैठे युवक के अंदर का राक्षस जाग गया और उसने नाबालिग बच्ची का अपहरण किया। उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इधर जब मां की नींद खुली तो बिस्तर से उसकी बच्ची गायब थी।

read more- लड़की को बंधक बनाकर रहीसों को परोसी उसकी इज्जत, अब पुलिस बोली इन दरिंदों को पकड़ो हम 35 हजार देंगे

परिजनों ने आसपास काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह जब लड़की बदहवास हालत में रोते हुए घर पहुंची तब मामला खुला और पता चला कि उसी क्षेत्र का एक 17 वर्षीय लड़का उनकी बेटी को उठा ले गया था। दुष्कर्म(Minor girl kidnap and raped) के बाद आरोपी युवक आपत्तिजनक स्थिती में छोड़कर भाग गया। किसी तरह मासूम ने अपने आप को संभाला और रोते हुए घर पहुंची।
लड़की ने आपबीती सुनाई । मामला सामने आने पर परिजन लड़की को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। सीपत पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 4, 6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज(rape with minor) किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो