scriptलड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं ये Bikes, आज ही कराएं इनकी बुकिंग | These bikes are quite popular among girls, book it today | Patrika News

लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं ये Bikes, आज ही कराएं इनकी बुकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2018 02:58:11 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

आज हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स (Bikes) के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें खरीदने के बाद लड़कियों में आपकी डिमांड बढ़ जाएगी।

Bike

लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं ये Bikes, आज ही कराएं इनकी बुकिंग

समाज में हर कोई चाहता है कि लोग उसे जानें उसे सबसे अलग समझें। अगर आपकी भी ऐसी ही चाहत है तो आपके पास उसके लिए खास बाइक होनी चाहिए। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी बाइक्स हैं जो समाज में आपको सबसे अलग दिखाएंगी और लड़कियों में भी आपका क्रेज बढ़ जाएगा। खासतौर पर युवाओं के लिए ये बाइक्स सबसे ज्यादा बेहतरीन साबित होंगी जो चाहते हैं कि लड़कियां उन पर फिदा रहें।

कावासाकी जेड एक्स 10 आर (Kawasaki ZX10R)
कावासाकी जेड एक्स 10 आर में 998 सीसी का लिक्विड कूल्ड इन लाइन 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 197 बीएचपी की पावर और 113.5 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक में क्विक शिफ्टर, कॉर्नर मैनेजमेंट और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तोबाजार में इस बाइक कीमत लगभग 12.8 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- यहां सिर्फ 50 हजार रुपये में मिल रही है बुलेट, खरीद कर आप भी भरिए फर्राटा

इंडियन स्काउट बॉबर (Indian Scout Bobber)
इंडियन स्काउट बॉबर में 1133 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 94 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। शानदार लुक वाली ये क्रूजर बाइक प्रति लीटर में 25 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की कीमत लगभग 12.99 लाख रुपये है।

कावासाकी जे1000 (Kawasaki Z1000)
कावासाकी जे1000 में 1043 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन है जो 142 एचपी की पावर और 111 एनएम का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की कीमत लगभग 16.10 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- भारत की पहली ‘देसी’ सुपरकार के आगे लैंबोर्गिनी और फरारी भी हो जाएंगी फेल, जानें कब होगी लॉन्च

यूएम मोटरसाइकल्स रेनेगेड थॉर
यूएम मोटरसाइकल्स रेनेगेड थॉर खरीदने के लिए आपको थोड़ा इंतजार और करना होगा, क्योंकि ये बाइक इस साल के आखिर तक लॉन्च की जा सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 9.9 लाख रुपये हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो