scriptलोग धड़ल्ले से खरीद रहे TVS का ये सस्ता स्कूटर, ब्लूटूथ से लेकर नैविगेशन सिस्टम से है लैस | TVS N-torq scooter is getting great response | Patrika News

लोग धड़ल्ले से खरीद रहे TVS का ये सस्ता स्कूटर, ब्लूटूथ से लेकर नैविगेशन सिस्टम से है लैस

Published: Aug 25, 2018 09:57:04 am

Submitted by:

Vineet Singh

यह स्कूटर बेहतरीन स्टाइल के साथ जबरदस्त फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर की कीमत आम स्कूटर्स जैसी ही है ऐसे में हर कोई इसे खरीद सकता है।

TVS N-Torq

लोग धड़ल्ले से खरीद रहे TVS का ये सस्ता स्कूटर, ब्लूटूथ से लेकर नैविगेशन सिस्टम से है लैस

नई दिल्ली: आजकल लोग तेज रफ़्तार बाइक खरीदने की बजाए सस्ते और किफायती स्कूटर खरीद रहे हैं, दरअसल इन स्कूटर्स का रख-रखाव काफी आसान होता है साथ ही आप इन स्कूटर्स पर सामान भी ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इन्हीं स्कूटर्स में से TVS का एन-टॉर्क 125 लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह स्कूटर बेहतरीन स्टाइल के साथ जबरदस्त फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर की कीमत आम स्कूटर्स जैसी ही है ऐसे में हर कोई इसे खरीद सकता है।
महज 5 लाख की इन कारों में मिलता है जबरदस्त स्पेस, माइलेज ऐसा पेट्रोल की ‘नो टेंशन’

जानें क्या हैं इसके फीचर्स

यह 125 CC इंजन वाला स्कूटर है जिसे आप 58,750 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह एक स्मार्ट स्कूटर है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल्स में ‘नेविगेशन असिस्टेंट’, ‘कॉलर आईडी’, और एक एप्लीकेशन बेस्ड ‘पार्किंग लोकेशन असिस्टेंट’ भी जोड़ा गया है।
एक्सीडेंट्स को रोकने के लिए आईआईटी मद्रास ने बनाया कमाल का सीट सेंसर, जानें कैसे करेगा काम

इस स्कूटर में तीन मोड (स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड स्टैट) दिए गए हैं जिनके हिसाब से आप इसे चला सकते हैं। स्कूटर के डिस्प्ले पर ‘लैप टाइमर’ भी मौजूद है। साथ ही इसमें डिस्प्ले पर टॉप स्पीड रिकॉर्डर और एवरेज स्पीड इंडीकेटर को इंजन ऑयल टेंपरेचर के ग्राफ से अलग रखा गया है वहीं एक डिजिटल घड़ी के अलावा इसमें स्पीड और फ्यूल को देखने के लिए डिजिटल रीडआउट मीटर भी दिया गया है जिससे आप स्कूटर की हर गतिविधि पर नजर रख सकते हैं। इस स्कूटर के अगले टायर में 220 एमएम का डिस्कब्रेक लगाया गया है जो टॉप स्पीड में स्कूटर को बड़ी ही आसानी से रोक देता है। इन सब फीचर्स के साथ ये स्कूटर बेहद ख़ास है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो