scriptलोगों की पहली पसंद बना TVS का ये जबरदस्त स्कूटर, खरीदने के लिए लगती है लंबी लाइन | this is the best selling indian scooter | Patrika News

लोगों की पहली पसंद बना TVS का ये जबरदस्त स्कूटर, खरीदने के लिए लगती है लंबी लाइन

Published: Sep 19, 2018 10:22:39 am

Submitted by:

Vineet Singh

ये स्कूटर और कोई नहीं बल्कि टीवीएस का एन टॉर्क 125 है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह नॉर्मल स्कूटर से बिल्कुल अलग है क्योंकि यह स्कूटर हाईटेक फीचर्स से लैस है। तो चलिए जानते हैं कि इस स्कूटर में ऐसी क्या खासियत है जो लोग इसे जमकर खरीद रहे हैं।

tvs N torq

लोगों की पहली पसंद बना TVS का ये जबरदस्त स्कूटर, खरीदने के लिए लगती है लंबी लाइन

नई दिल्ली: टीवीएस की बाइक्स को भारत में खूब पसंद किया जाता है। बता दें कि टीवीएस की बाइक्स सस्ती होने के साथ ही स्टाइलिश भी होती है। आपको बता दें कि टीवीएस के एक जबरदस्त स्कूटर ने सबसे ज्यादा बिक्री का रिकॉर्ड बना दिया है। ये स्कूटर और कोई नहीं बल्कि टीवीएस का एन टॉर्क 125 है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि यह नॉर्मल स्कूटर से बिल्कुल अलग है क्योंकि यह स्कूटर हाईटेक फीचर्स से लैस है। तो चलिए जानते हैं कि इस स्कूटर में ऐसी क्या खासियत है जो लोग इसे जमकर खरीद रहे हैं।
महज 3.35 लाख की इस कार में मिलता है जबरदस्त स्पेस, माइलेज के मामले में सबसे आगे

टीवीएस एनटॉर्क 125 स्कूटर को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था, तब से लेकर अब तक और तब से अब तक इसकी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। दरअसल यह स्कूटर युवाओं की जरूरतों को देखते हुए डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर में नैविगेशन सिस्टम से लेकर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन दिया गया है।
ये हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

टीवीएस एनटॉर्क में नया CVTi-REVV 124.79cc सिंगल-सिलेंडर, थ्री-वाल्व इंजन लगाया गया है जो 7,500rpm पर 9.25bhp की मैक्सिमम पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नैविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। यह स्कूटर आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है। टीवीएस एन टॉर्क स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 62,994 रुपये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो