scriptबाइक देने लगेगी 100 kmpl का माइलेज, बस एक बार फिट करवा लें ये डिवाइस | this device increases bike milage | Patrika News

बाइक देने लगेगी 100 kmpl का माइलेज, बस एक बार फिट करवा लें ये डिवाइस

Published: Feb 21, 2019 10:01:50 am

Submitted by:

Vineet Singh

पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं उन्हें देखकर लगता है कि आने वाले समय में बाइक चलाना मुश्किल हो जाएगा
आप अपनी बाइक के पेट्रोल का खर्च कम करना चाहते हैं तो हम आपको एक चमत्कारी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं।
HHO KIT FUEL CELL ना सिर्फ आपकी बाइक के पेट्रोल खर्च को कम करता है बल्कि पेट्रोल से होने वाले प्रदूषण को भी कम करता है

 

hho kit bike

बाइक देने लगेगी 100 kmpl का माइलेज, बस एक बार फिट करवा लें ये डिवाइस

नई दिल्ली: जिस तरह से पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं उन्हें देखकर लगता है कि आने वाले समय में बाइक चलाना मुश्किल हो जाएगा लेकिन अगर आप अपनी बाइक के पेट्रोल का खर्च कम करना चाहते हैं तो हम आपको एक चमत्कारी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। इस डिवाइस को HHO KIT FUEL CELL कहते हैं और इसे एक बार बाइक में लगवाना के बाद माइलेज बढ़कर दुगना हो जाता है।
जाने क्या काम करता है ये किट

HHO KIT FUEL CELL ना सिर्फ आपकी बाइक के पेट्रोल खर्च को कम करता है बल्कि पेट्रोल से होने वाले प्रदूषण को भी कम करता है क्योंकि इसे लगाने के बाद आपकी बाइक से बेहद ही कम प्रदूषण होता है। मतलब आप एक बार इस किट को अपनी बाइक में लगवा लेते हैं तो इतने भर से ही आपका काम हो जाता है और आपकी बाइक पहले से बेहद ही कम पेट्रोल कंज्यूम करती है।
मोटरसाइकिल मोडिफिकेशन से पहले जान लें ये बातें नहीं तो जाना पड़ेगा जेल

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस डिवाइस को 100CC से लेकर 350 CC तक की सभी बाइक्स यहां तक कि स्कूटर में भी फिट करवाया जा सकता है। इस डिवाइस को बनाने वाली कंपनी इस बात का दावा भी करती है कि इसे लगवाने के बाद आपको बाइक 30 से 50 पर्सेंट तक फ्यूल बचाने लगती है जिससे बाइक का माइलेज काफी बढ़ जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो