script

इन Scooters और Bikes पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें बुक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2018 09:27:37 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

अगर आप रोजाना ऑफिस जाते हैं या फिर कॉलेज जाते हैं तो फिर तो आपके लिए ये स्कूटर सबसे ज्यादा बेहतरीन साबित हो सकते हैं।

Scooters

इन Scooters और Bikes पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें बुक

अगर आप नया स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं और चाहते हैं कि कम कीमत में कोई बेहतरीन स्कूटर मिल जाए तो ये समय आपके लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। जी हां इस समय इन पांच स्कूटर्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं कैसे हैं ये स्कूटर्स और कितना मिल रहा है डिस्काउंट।

ये भी पढ़ें- नए अवतार में आई सबसे सस्ती सेडान Maruti Suzuki Dzire, 28.4 kmpl का देगी माइलेज

सुजुकी एक्सेस 125 (Suzuki Access 125)
इस स्कूटर में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 8.4 बीएचपी की पावर और 10.2 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस स्कूटर को नई दिल्ली से खरीदने पर 4.5 हजार रुपये का डिस्काउंट और नई दिल्ली, चेन्नई और कोलकाता में कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 2.5 हजार रुपये का अतिरिक्त नकद डिस्काउंट मिल रहा है।

टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter)
इस स्कूटर में 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7.8 बीएचपी की पावर और 8 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस स्कूटर को दिल्ली और चेन्नई से खरीदने पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और पेटीएम से खरीदने पर 1,300 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़- अब नहीं होगा bike में चाबी लगाने का झंझट, आया ऐसा नया फीचर कि चोरों के छूट जाएंगे पसीने

होंडा नावी (Honda Navi)
इस स्कूटर में 109.19 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7.72 बीएचपी की पावर और 8.96 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस स्कूटर का दिल्ली, बेंगलुरु और चेन्नई से पुराना वेरिएंट खरीदने पर 5 हजार रुपये का स्टूडेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

बजाज पल्सर आरएस200 (Bajaj Pulsar RS200)
इस स्कूटर में 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 24.5 बीएचपी की पावर और 18.6 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक का 2017 मॉडल मुंबई में एक डीलर से खरीदने पर 5 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो