script

इन मोटरसाइकिलों पर मिल रहा है 40000 रूपए का डिस्काउंट, जानें कौन-कौन हैं ऑप्शन्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2018 12:09:47 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अगर आप भी मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाए हैं । दरअसल कंपनियां मोटरसाइकिल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं।

bike

इन मोटरसाइकिलों पर मिल रहा है 40000 रूपए का डिस्काउंट, जानें कौन-कौन हैं ऑप्शन्स

नई दिल्ली: कार खरीदना हर इंसान के बजट में नहीं होता लेकिन रोज ऑफिस और कॉलेज जाने वालों के लिए अपनी गाड़ी होना बेहद जरूरी होता है।ऐसे लोग जिनके लिए गाड़ी जरूरत होती है उन लोगों के लिए मोटरसाइकिल बेहद जरूरी होती है। तो अगर आप भी मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाए हैं । दरअसल कंपनियां मोटरसाइकिल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन -कौन सी बाइक हैं जिन पर कंपनियां जबरदस्त छूट दे रही हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे मॉडल्स की जानकारी लाए हैं जिनकी खरीद पर आपकी भारी बचत हो सकती है।

रेगिस्तानी रोड ट्रिप के लिए बेस्ट है ये कार, 18 का माइलेज और कीमत किसी भी लग्जरी कार से कम

bike

kawasaki ninza 300-

कावासाकी अपनी सबसे ज्यादा पापुलर बाइक पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह बाइक नई लॉन्च हुई Ninja 300 से रिप्लेस कर दी गई है। ये बाइक बनी तो 2017 में है लेकिन कंपनी इसे ब्रांड न्यू बाइक को तौर पर बेच रही है। यहां ध्यान देने लायक बात ये है कि ये डिस्काउंट फिलहाल सिर्फ चेन्नई में मिल रहा है।

10 रू के विनेगर से चमकाएं इस तरह चमकाएं लाखों की कार, हमेशा दिखेगी नई

Triumph bikes-
युवाओं की इस फेवरेट बाइक पर अलग अलग शहरों में अलग ऑफर्स मिल रहे हैं। जहां एक ओर मुंबई में इसका ट्रीपल स्ट्रीट मॉडल खरीदने पर 25,000 रुपये की एक्सेसरीज फ्री मिल रही है। वहीं, बेंगलुरु में Bonneville T100 मॉडल पर 60,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Creta को टक्कर देगी Nissan की ये सस्ती SUV कार, लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक जानें सब कुछ

z1000

Kawasaki Z1000-

कावासाकी के इस मॉडल अभी भी दिल्ली में 5लाख तक की छूट मिल रही है। इस बाइक की मैनुफैक्चरिंग भी 2017 है लेकिन इसे भी ब्रांड न्यू मॉडल के तौर पर बेचा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो