scriptमहिंद्रा ने लॉन्च किया Gusto का RS एडिशन, Paytm से भुगतान पर मिलेगा 6000 रुपए का कैशबैक | Mahindra launches Gusto RS Edition at RS 48180 | Patrika News
बाइक

महिंद्रा ने लॉन्च किया Gusto का RS एडिशन, Paytm से भुगतान पर मिलेगा 6000 रुपए का कैशबैक

देश की प्रमुख वाहन कंपनियों में शुमार महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर गस्टो का आरएस एडिशन भारत में लॉन्च किया है।

Oct 16, 2017 / 05:36 pm

कमल राजपूत

Mahindra Gusto RS Edition
भारत में फेस्टिव सीजन इस समय पूरे चरम पर है और इस मौके को भुनाने के लिए विभिन्न आॅटोमोबाइल कंपनियां अपने नए नए प्रोडक्ट्स लेकर आई है। देश की प्रमुख वाहन कंपनियों में शुमार महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर गस्टो का आरएस एडिशन भारत में लॉन्च किया है। इस स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 48,180 रुपए रखी गई है।
स्कूटर में नहीं हुआ है कोई मैकेनिकल बदलाव
आपको बता दें महिंद्रा ने गस्टो स्कूटर में किसी तरह का कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है लेकिन कंपनी ने इसे बेहतर अपडेट्स के साथ मार्केट में उतारा है। गस्टो के आरएस वेरिएंट को 110 सीसी इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। गस्टो के डिज़ाइन को पुराना ही रखा गया है लेकिन नई पेन्ट स्कीम – रैड एंड व्हाइट और ब्ल्यू एंड व्हाइट के साथ उपलब्ध कराया गया है।
नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आया है ये स्कूटर
स्पेशल एडिशन गस्टो नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ आया है जो इस स्कूटर को बिल्कुल अलग लुक प्रदान करता है। इसके अलावा महिंद्रा ने नई गस्टो के फ्रंट और रियर व्हील में 130 एमएम ड्रम ब्रेक्स दिए हैं। इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो महिंद्रा गस्टो में 109.6 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया है। यह इंजन 8 बीएचपी पावर और 9 एनएम टॉर्क जनरेट करता है।
इन स्कूटर्स से होगा मुकाबला
इस स्कूटर के साथ सीवीटी यूनिट के साथ पेश किया गया है। साथ ही इस स्कूटर के अगले व्हील में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर व्हील में कॉइल सस्पेंशन दिया है। मार्केट कॉम्पीटिट की बात करें तो गस्टो का मुकाबला होंडा ऐक्टिवा 4जी, टीवीएस जूपिटर, हीरो माइस्ट्रो एज स्कूटर से होगा।
पेटीएम से भुगतान पर मिलेगा 6,000 रुपए का कैशबैक
इस त्यौहारी सीजन में कंपनी इस स्कूटर की खरीद पर एक आॅफर भी लेकर आई है। यदि आप स्कूटर का पेमेंट पेटीएम के द्वारा करते है तो आपको 6,000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा लेकिन याद रहे इस आॅफर का लाभ 20 अक्टूबर 2017 तक उठा सकते हैं।

Home / Automobile / Bike / महिंद्रा ने लॉन्च किया Gusto का RS एडिशन, Paytm से भुगतान पर मिलेगा 6000 रुपए का कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो