scriptभारत में इस साल लॉन्च होंगी ये 5 शानदार Bikes, ऐसे होंगे फीचर्स | five affordable and stylish bikes will soon launch in india | Patrika News

भारत में इस साल लॉन्च होंगी ये 5 शानदार Bikes, ऐसे होंगे फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2019 10:52:19 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

देश और दुनिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक्स लॉन्च कर रही हैं।
आज हम आपको उन बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जो कि इस साल भारत में लॉन्च की जाएंगी।
नए सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए सभी 125सीसी से अधिक इंजन क्षमता वाली बाइक्स में एबीएस सिस्टम मिलेगा।

bike

Commercial Use of Two Wheeled Vehicles

भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री बहुत तेजी के साथ ग्रो कर रही है। अब देश और दुनिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन बाइक्स लॉन्च कर रही हैं। आज हम आपको उन बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जो कि इस साल भारत में लॉन्च की जाएंगी। अब नए सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए सभी 125सीसी से अधिक इंजन क्षमता वाली बाइक्स में एबीएस सिस्टम मिलेगा। इस साल सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी 125 सीसी से अधिक क्षमता वाली बाइक्स को नए सेफ्टी नॉर्म्स के हिसाब से अपडेट करेंगी। अगर आप भी अपने लिए कोई शानदार और अफोर्डेबल बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये पांच बाइक्स आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन साबित होंगी।

बजाज डोमिनार 400 फेसलिफ्ट ( bajaj dominar 400 Facelift )
बजाज डोमिनार 400 फेसलिफ्ट के लिए डीलरशिप्स ने बुकिंग करना शुरू कर दिया है। इस बाइक के लिए बुकिंग अमाउंट 1 हजार रुपये से 5 हजार रुपये तक है। जल्द ही इस बाइक को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

केटीएम 390 एडवेंचर ( KTM 390 Adventure )
केटीएम 390 एडवेंचर का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और ये इस साल की सबसे बेहतरीन बाइक साबित होगी। हाल ही में इस बाइक को भारत में टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया था।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्क्रैंबलर ( Royal Enfield Classic 500 Scrambler )
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पर बेस्ड बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्क्रैंबलर को 2019 के बीच में लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक में क्लासिक 500 वाला इंजन दिया जा सकता है।

हीरो एक्सप्लस 200 ( Hero XPulse 200 )
भारत में हीरो ने बेहतरीन बाइक इंपल्स से एडवेंचर बाइक्स की शुरुआत की और अब उसी कॉन्सेप्ट पर हीरो अपनी एक नई बाइक हीरो एक्सप्लस 200 लॉन्च करेगी।

यामाहा एमटी-15 ( Yamaha MT-15 )
यामाहा एमटी-15 भारत में जल्द ही लॉन्च की जाएगी और उम्मीद की जा रही है कि इसे 15 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। यामाहा एमटी-15 बाइक के स्ट्रीट फाइटर वेरिएंट में पुराना इंजन का यूज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो