scriptशादी समारोह से युवक का अपहरण | Youth kidnapping from marriage ceremony | Patrika News

शादी समारोह से युवक का अपहरण

locationबीकानेरPublished: Feb 21, 2019 10:46:15 am

Submitted by:

Nikhil swami

शादी समारोह में आए एक युवक का मंगलवार रात को कुछ लोगों ने पहले अपहरण कर लिया। बाद में उसे मारपीट कर रोही में ले जाकर छोड़ दिया। अपहरण की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दंतौर पुलिस रातभर पीडि़त की खोजबीन में जुटी रही, लेकिन उसे बुधवार सुबह सफलता मिली।

marriage

kidnapping

बीकानेर. दंतौर. शादी समारोह में आए एक युवक का मंगलवार रात को कुछ लोगों ने पहले अपहरण कर लिया। बाद में उसे मारपीट कर रोही में ले जाकर छोड़ दिया। अपहरण की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दंतौर पुलिस रातभर पीडि़त की खोजबीन में जुटी रही, लेकिन उसे बुधवार सुबह सफलता मिली।
पीडि़त दंतौर की रोही में धूल से सना हुआ मिला। दंतौर थानाधिकारी भजन लाल ने बताया कि नोखा तहसील के बेरासर गांव निवासी अशोक पुत्र हरिराम सारण दंतौर में एक शादी में हिस्सा लेने आया था। यहां उसकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इसके बाद देर रात एक कार में चार-पांच युवक आए और उसे जबरन कार में डाल ले गए। अचानक हुए घटनाक्रम से समारोह में दहशत का माहौल हो गया।

रातभर तलाशी
थानाधिकारी के मुताबिक पुलिस की गाडिय़ां अपहरणकर्ताओं और पीडि़त को रातभर तलाशती रही। पुलिस बुधवार सुबह करीब दस बजे 15 बीआरडी के पास पहुंची तो पीडि़त अशोक कुमार ने आवाज लगाई। पुलिस ने पीडि़त से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर उनकी तलाश शुरू कर दी।
आरोप है कि आरोपी भवानी, अख्तर अली व दो अन्य ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने अपहरण में काम ली गई गाड़ी जब्त कर ली है, लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ में नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो