scriptबीकानेर : लूणकरनसर के पास डिग्गी में डूबने से युवक की मौत | Youth dies due to drowning in Diggi near Lunkaransar | Patrika News

बीकानेर : लूणकरनसर के पास डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Aug 17, 2019 11:36:05 am

Submitted by:

Jitendra

Youth dies due to drowning in Diggi near Lunkaransar : बीकानेर. लूणकरनसर. ग्राम पीपेरां के चक 235 आरडी के खेत में गुरुवार सुबह डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। 

Youth dies due to drowning in Diggi near Lunkaransar

बीकानेर : लूणकरनसर के पास डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

बीकानेर. लूणकरनसर. ग्राम पीपेरां के चक 235 आरडी के खेत में गुरुवार सुबह डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। सीआइ ईश्वरानंद शर्मा ने बताया कि भानीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गुंसाई की ढाणी निवासी भानीगर पुत्र जगदीशगर ने रिपोर्ट में दर्ज करवाया कि उसका भाई सुरजीत (35) गुरुवार सुबह चक 235 आरडी के खेत में लाइन बदलने गया था तथा पाइप बदलते वक्त अचानक पैर फिसलने से डिग्गी में गिर गया। इस दौरान पता चलने पर हम खेत में पहुंचे तथा अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
विवाहिता की हत्या कर डिग्गी में डालने का आरोप
बीकानेर. छत्तरगढ़. विवाहिता की हत्या कर खेत में बनी डिग्गी डालने पर ससुराक्ष पक्ष पर शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया है। छत्तरगढ़ थानाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि मृतका के पिता बीरबलराम नायक निवासी आवा ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी किरण साढ़े तीन साल से चक 6 आरएएम आवा में ससुराल में रह रही थी। पति कालूराम नायक, ससुर बिशनाराम, सास पेमादेवी व देवर नारायणराम ने दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर 15 अगस्त को किरण को मारकर पानी की डिग्गी में डाल दिया गया। उसकी एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। पुलिस ने मामला दर्ज इसकी जांच खाजूवाला सीओ देवानन्द को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो