script

सेल्फी लेते पटरियों पर गिरा युवक, मौत

locationबीकानेरPublished: Nov 13, 2018 08:13:11 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

गंगाशहर थाना क्षेत्र में सेल्फी लेने के दौरान एक युवक घड़सीसर रेलवे ओवरब्रिज से नीचे पटरियों पर गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। पीबीएम अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई।

bikaner accident

bikaner accident

बीकानेर. गंगाशहर थाना क्षेत्र में सेल्फी लेने के दौरान एक युवक घड़सीसर रेलवे ओवरब्रिज से नीचे पटरियों पर गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। पीबीएम अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई। बाद में गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि मृतक की पहचान रामपुरा बस्ती गली नंबर पांच निवासी चंद्रशेखर पुत्र श्रवणराम मेघवाल के रूप में हुई है। उसका पिता परचून की दुकान करता है। युवक रविवार सुबह घर से निकला था और दोपहर तीन बजे हादसे का शिकार हो गया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक मोबाइल से सेल्फी लेते हुए गिर गया। घटना स्थल पर उसका मोबाइल चालू हालत में मिला। उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ था। चन्द्रशेखर स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। मृतक के पिता ने इस संबंध में मर्ग दर्ज कराया है। सीआई ने बताया कि हर पहलू पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो