scriptट्रेन के शौचालय में मिला युवक का शव | youth body toilet in the train | Patrika News

ट्रेन के शौचालय में मिला युवक का शव

locationबीकानेरPublished: Jul 21, 2019 04:38:23 pm

Submitted by:

Nikhil swami

youth body toilet in the train डिब्रूगढ़ (असम) से बीकानेर आने वाली अवध-असम एक्सप्रेस के शौचालय में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से यात्रियों में हड़कम्प मच गया। युवक के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

train

youth body

बीकानेर. डिब्रूगढ़ (असम) से बीकानेर आने वाली अवध-असम एक्सप्रेस के शौचालय में शनिवार को एक युवक का शव मिलने से यात्रियों में हड़कम्प मच गया। युवक के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।
मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के आजम (२२) के रूप में हुई है। जीआरपी थाना प्रभारी मूलसिंह के अनुसार आरपीएफ को सूरतगढ़ स्टेशन पर सूचना मिली थी कि एक शयनयान कोच का शौचालय लम्बे समय से बंद है।
आरपीएफ इंस्पेक्टर जगमोहन लाल ने बताया कि सूचना के बाद ट्रेन के चालक-परिचालक की उपस्थिति में शौचालय का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक का शव मिला। युवक की जेब में अंग्रेजी दवाओं के दो पत्ते मिले हैं, जिन्हें आरपीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया।
जगमोहन ने बताया कि युवक के भाई जावेद को फोन कर घटना की जानकारी दी गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक नशीली गोलियां खाने का आदि था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो