scriptअलवर के बाद नोखा में गैंगरेप, 4 दिन तक दुष्कर्म के बाद पीडि़ता को पटक गए पिता के दरवाजे पर | woman gangerape in nokha bikaner | Patrika News

अलवर के बाद नोखा में गैंगरेप, 4 दिन तक दुष्कर्म के बाद पीडि़ता को पटक गए पिता के दरवाजे पर

locationबीकानेरPublished: May 09, 2019 01:33:52 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

थानागाजी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी थमा भी नहीं कि नोखा में विवाहिता से गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है।

rape
बीकानेर। थानागाजी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी थमा भी नहीं कि नोखा में विवाहिता से गैंगरेप का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। इधर चित्तौडगढ़़ में भी मासूम से दुष्कर्म की वारदात उजागर हुई है। बीकानेर की नोखा में हुई यह घटना 27 अप्रेल की है। तडक़े शौच से लौट रही एक विवाहिता को कुछ बदमाश जबरन जीप में डाल कर ले गए। चार दिनों तक कई शहरों में उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी पीडि़ता को 30 अप्रेल की रात उसके पिता के घर के बाहर पटक गए। पीडि़ता ने अब जसरासर थाने में नोखा के महेन्द्र मेघवाल, श्रीडंूगरगढ़ के रामनिवास मेघवाल तथा सुजानगढ़ के राजूराम मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने बताया कि शौच से लौटते महेन्द्र, रामनिवास तथा राजूराम उसे जबरन जीप में डाला। पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, जिससे वह बहोश हो गई। जब होश आया तो वह अजमेर के किसी होटल में थी, वहां रात को आरोपियों ने बलात्कार किया। दूसरे दिन, उसे ब्यावर और फिर सूरतगढ़ ले गए, वहां भी होटल में बलात्कार किया। इससे पहले, पीडि़ता के ससुराल वालों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर ही रही थी।
पहले से जानते थे
पीडि़ता ने बताया कि तीनों आरोपी बीकानेर मंडा कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसके पीहर के पास मकान में किराए रहते थे। तीनों उससे छेड़छाड़ करते थे। विरोध करने पर उसे उठा ले जाने की धमकी देते थे।
5 वर्ष की मासूम से बलात्कार
चित्तौडगढ़़. कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को पांच वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने 22 वर्षीय संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी बेटी बाजार गई थी। आधे घंटे तक घर नहीं लौटी तो तलाश शुरू की। इसी दौरान बालिका रोती हुई आती दिखाई दी। पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि लाल कपड़े पहने हुए एक व्यक्ति उसे झाडिय़ों में ले गया और गंदी हरकत की।

ट्रेंडिंग वीडियो