scriptट्रेन की चपेट में आने से महिला और युवक की मौत | woman and youth death | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से महिला और युवक की मौत

locationबीकानेरPublished: Jul 21, 2019 04:03:58 pm

Submitted by:

Nikhil swami

woman and youth death in bikaner कोलायत थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोलायत पुलिस के श्रवणराम बिश्नोई, कांस्टेबल दौलतराम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और कोलायत अस्पताल ले जाया गया।

woman

death

श्रीकोलायत. कोलायत थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोलायत पुलिस के श्रवणराम बिश्नोई, कांस्टेबल दौलतराम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और कोलायत अस्पताल ले जाया गया।
वहां महिला को मृत घोषित कर दिया। हैड कांस्टेबल श्रवणराम बिश्नोई से मिली जानकारी के अनुसार कोलायत रेलवे अंडर ब्रिज के ऊपर सुबह कोलायत कांजरों का मोहल्ला निवासी नर्बदा पत्नी पठानाराम ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।
कोलायत पुलिस ने आगे की कार्यवाही के लिए जीआरपी पुलिस को सूचित किया। जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।


ट्रेन से गिरा
श्रीडूंगरगढ़. जैसलसर गांव के पास दिल्ली बीकानेर सुपरफास्ट यात्री गाड़ी से गिरने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मूलाराम जाट ने दर्ज करवाई मर्ग में बताया है कि उसका तेजरासर निवासी मोहनलाल जाट यहां कृषि उपज मंडी में उसके साथ काम करता है।

शुक्रवार रात वह दिल्ली जाने के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस सराय रोहिल्ला गाड़ी में चढ़ा था। जब सुबह दिल्ली पहुंचने का फोन नहीं आया तो जांच पड़ताल की। इस दौरान रेलवे स्टेशन से सूचना मिली कि जैसलसर गांव से थोड़ा आगे रेल पटरी के पास एक व्यक्ति का शव है। जिसकी पहचान मोहनलाल जाट के रूप में हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो