scriptदुकान के आगे से अतिक्रमण हटाया, तो दुकानदार ने चाकू से हाथ की नसें काटने की दी धमकी | Patrika News
बीकानेर

दुकान के आगे से अतिक्रमण हटाया, तो दुकानदार ने चाकू से हाथ की नसें काटने की दी धमकी

पालिका की अतिक्रमण रोधी कार्रवाई के दौरान माहौल तब गरमाया

बीकानेरMay 07, 2024 / 12:58 am

Hari

श्रीडूंगरगढ़. चाकू से हाथ की नस काटने की धमकी देता दुकानदार।

नगरपालिका की बाजार में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी

श्रीडूंगरगढ़. कस्बे के मुख्य बाजार में सोमवार को भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रही। पुराने बस स्टैंड पर अतिक्रमण हटाने के बाद फिर से उसी स्थान पर ठेले व गाड़े लगाने की सूचना मिलने पर नगरपालिका सफाई निरीक्षक कमल चावरिया सहित अतिक्रमण रोधी दस्ता पुलिस जाब्ते के साथ बाजार पहुंचा। अतिक्रमण रोधी दस्ते ने कार्रवाई करते हुए ठेलों को जब्त किया। साथ ही दुकानों के आगे सड़क पर लगा रखी टेबल-कुर्सियों को भी जब्त करने की कार्रवाई की। इस दौरान बाजार में लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई।
दूकानदार ने निकाला चाकू

पालिका की अतिक्रमण रोधी कार्रवाई के दौरान माहौल तब गरमा गया, जब एक दुकानदार ने कार्रवाई के दौरान चाकू निकाल कर हाथ की नसें काटने की धमकी दे डाली। जानकारी के अनुसार पालिका का अतिक्रमण रोधी दस्ता गांधी पार्क के पास दुकानों के बाहर सड़क पर रखे सहित अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई कर रहा था। इस दौरान यहां मिठाई, ज्यूस की दुकान करने वाले एक दुकानदार ने आवेश में आकर फल काटने वाला बड़ा चाकू निकाल कर हाथ की नसें काटने की धमकी दे डाली। इस दौरान हुए हंगामे से एकबारगी गहमागहमी का माहौल बन गया और मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों और अतिक्रमण रोधी दस्ते की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। सफाई निरीक्षक चांवरिया ने बताया कि दुकानदार ने दुकान से बाहर तीन फीट से अधिक सड़क अतिक्रमण कर रखा है। उसे तीन दिन पूर्व भी अतिक्रमण हटा लेने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उसने अतिक्रमण नहीं हटाया। अतिक्रमण नहीं हटाने पर कार्रवाई करने पहुंचे थे। अब दुकानदार को स्वयं अतिक्रमण हटाने के लिए फिर से एक दिन का समय दिया गया है।
दुकानें बंद कर जताया विरोध

इस हंगामे के बाद गांधी पार्क, सिंधी कटले के आसपास के व्यापारियों ने अतिक्रमण रोधी दस्ते पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए दुकानें बन्द कर आंदोलन की चेतावनी दी। जानकारी के अनुसार यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए पुराने बस स्टैंड, गांधी पार्क के पास व एसबीआई रोड पर हो रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bikaner / दुकान के आगे से अतिक्रमण हटाया, तो दुकानदार ने चाकू से हाथ की नसें काटने की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो