scriptट्रेलर और कार की टक्कर, दो परिवार उजड़े | Trailer and car collision, two families wreck | Patrika News

ट्रेलर और कार की टक्कर, दो परिवार उजड़े

locationबीकानेरPublished: Jun 17, 2019 08:18:59 pm

Submitted by:

Surya prakash

लूणकरणसर के कृषि विज्ञान केंद्र के पास हुआ हादसा, दो भाइयों और दोनों के एक-एक बेटे की मौत, मूल रुप से श्रीगंगानगर और हाल करोलबाग दिल्ली के हैं निवासी

लूणकरणसर के कृषि विज्ञान केंद्र के पास हुआ हादसा

ट्रेलर और कार की टक्कर, दो परिवार उजड़े

बीकानेर. लूणकरनसर कस्बे के कृषि विज्ञान केन्द्र के पास सोमवार को कार और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो भाईयों और दोनों के एक-एक पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। चारों मृतकों के शव कार में बुरी तरह से फंस गए। हादसे की सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंसकर्मी मौके पर पहुंचे।
एएसपी ग्रामीण राजकुमार चौधरी ने बताया कि कार बीकानेर से श्रीगंगानगर की तरफ जा रही थी। ट्रेलर में राख भरी हुई थी जो श्रीगंगानगर की तरफ से बीकानेर आ रहा था। तभी लूणकरनसर के कृषि विज्ञान केन्द्र के पास कार व ट्रेलर में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिससे कार में सवार दो पुरुष और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को निकलवाकर स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान श्रीगंगानगर हाल दिल्ली के करोल बाग निवासी विकास (45), सतीश (42) पुत्र मथुरादास सिधाना, विकास का 12 वर्षीय पुत्र देव व सतीश का 15 वर्षीय पुत्र धुव्र के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। मृतकों का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शवों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। करीब पौने घंटे की मशक्कत से शवों को बाहर निकाला जा सका। कार को लोहे के कटर से काटकर शवों को निकाला गया। कार के ट्रेलर के नीचे घुसने से चालक और उसके पास बैठा आदमी बुरी तरफ पिचक गए, जबकि पीछे की सीट पर बैठे दोनों बच्चे की भी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो