scriptघरों में चोरों की सेंध, ले गए लाखों का माल | theft in house | Patrika News

घरों में चोरों की सेंध, ले गए लाखों का माल

locationबीकानेरPublished: Nov 17, 2018 09:05:37 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर. चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। हर दिन किसी दुकान व घर में चोर सेंध लगा रहे हैं। चोरों को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।

theft in house

घरों में चोरों की सेंध, ले गए लाखों का माल

बीकानेर. चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। हर दिन किसी दुकान व घर में चोर सेंध लगा रहे हैं। चोरों को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। दो दिन पहले चोरों ने पीबीएम अस्पताल के सामने सिविल लाइन के तीन क्वार्टरों में सेंधमारी की। चोरी की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। पुलिस के अनुसार सिविल लाईन के क्वार्टर नंबर ९८, ९९ और १०० में कूदे चोर दो क्वार्टरों से नगदी और लाखों के जेवरात ले गए। क्वार्टर नंबर ९८ में रहने वाली पीबीएम हॉस्पीटल की नर्स नीलम रानी ने सदर पुलिस थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह रिश्तेदार के यहां गई हुई थी तभी चोर क्वार्टर में घुस गए और अलमारी में रखे १५ हजार रुपए नकदी तथा सोने-चांदी के जेवरात ले गए। वहीं पड़ोस के क्वार्टर नंबर ९९ का दरवाजा तोड़ कर घुसे।
घर से सोने-चांदी के जेवरात चोरी
पुरानी गिन्नाणी प्रौढ़ शिक्षा केन्द्र के सामने रहने वाले वासुदेव सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में बताया कि संतोष मेहरा उसके घर में सफाई का काम करती है। संतोष पर घर से सोने-चांदी के जेवरात चुराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।
टीवी-डीवीडी चोरी
बीछवाल थाना क्षेत्र के करणी औद्योगिक क्षेत्र स्थित नारायण फर्म में लगे एलईडी, डीवीडी एवं टोंटी सहित अन्य सामान अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। इस संबध्ंा में फर्म के विष्णुदत व्यास ने मामला दर्ज कराया है।

ट्रेंडिंग वीडियो