scriptट्रैक्टर ट्रॉली में रखा पाइप पिकअप में घुसा, दो घायल | Patrika News
बीकानेर

ट्रैक्टर ट्रॉली में रखा पाइप पिकअप में घुसा, दो घायल

दंतौर। यहां मां भारती चौक से बज्जू सड़क पर पाइप डाले ट्रैक्टर ट्राॅली को पीछे करते समय पास से गुजर रही पिकअप गाड़ी से पाइप टकरा गया। इससे पाइप पिकअप गाड़ी का आगे का शीशा तोड़ते हुए अंदर बैठे दो लोगों के कान के पास व सिर में जा लगा। जानकारी के अनुसार बज्जू रोड […]

बीकानेरApr 20, 2024 / 08:58 pm

Atul Acharya

दंतौर। यहां मां भारती चौक से बज्जू सड़क पर पाइप डाले ट्रैक्टर ट्राॅली को पीछे करते समय पास से गुजर रही पिकअप गाड़ी से पाइप टकरा गया। इससे पाइप पिकअप गाड़ी का आगे का शीशा तोड़ते हुए अंदर बैठे दो लोगों के कान के पास व सिर में जा लगा। जानकारी के अनुसार बज्जू रोड पर 40 फीट पाइप डाले हुए ट्रैक्टर ट्राॅली को पीछे कर रहे थे। इस दौरान अचानक पीछे से पिकअप गाडी तेजी से आई और पाइप पिकअप के शीशे को तोड़ते हुए अंदर घुस गया, जिससे पिकअप में बैठे सचिन पुत्र प्रेमसुख निवासी नोखा के सिर में चोट लगी तथा सुंदर पुत्र प्रेमकुमार बेनीवाल निवासी गोडू के कान के पास चोट लगी। घायलों को तुरंत अस्तपाल ले जाया गया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। मामले की जांच कर ट्रैक्टर को थाने में खड़ा करवाया गया।
हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक।
श्रीडूंगरगढ़. राष्ट्रीय राजमार्ग पर खाखी धोरा से आगे शुक्रवार रात्रि को एक सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में रामसरा निवासी ट्रक चालक रघुवीर सिंह सहित परिचालक सुरक्षित बच गए। ट्रक पलटने से सीमेंट के कट्टे सड़क पर फैल गए और एकबारगी यातायात बाधित हो गया। हाइवे पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंच कर सीमेंट के कट्टे व ट्रक को मार्ग से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

Home / Bikaner / ट्रैक्टर ट्रॉली में रखा पाइप पिकअप में घुसा, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो