script

‘आतंकवाद का पर्याय बने पाकिस्तान को सबक सिखाएगा भारत’

locationबीकानेरPublished: Feb 20, 2019 12:50:28 pm

केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा है कि आतंकवाद का पर्याय बने पाकिस्तान को सबक सिखाया जाएगा।

pulwama

video: #Pulwama attack: हिंदू संगठन ने जारी की यह बड़ी चेतावनी, दारुल उलूम से प्रशासन बाहर करें इन छात्रों को, नहीं तो…

बीकानेर। केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा है कि आतंकवाद का पर्याय बने पाकिस्तान को सबक सिखाया जाएगा।

मेघवाल मंगलवार रात यहां पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पुलवामा की यह घटना बेहद गम्भीर है और केन्द्र सरकार ने इसका माकूल जवाब देने के लिए भारतीय सशस्त्र सेनाओं को स्वतंत्र कर दिया है।
भारत माता का मस्तक नीचा नहीं होने देंगे
उन्होंने कहा कि भारत माता का मस्तक नीचा नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र के पांच स्थायी सदस्यों में से चार सदस्य आज भारत के साथ खड़े है। भविष्य में आतंक का पर्याय बने पाकिस्तान को सबक सिखाया जाएगा।
जयनारायण व्यास कॉलोनी सेक्टर चार जन चेतना एवं कल्याण समिति द्वारा आयोजित शहीद सम्मान एवं श्रद्धांजलि सभा में मेघवाल तथा अन्य लोगों ने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि दी।

कार्यक्रम में कर्नल हेम सिंह शेखावत, कर्नल आर.सी. शर्मा, स्क्वार्डन लीडर लक्ष्मीनारायण वर्मा, डिप्टी कमाण्डेन्ट सी. एस. यादव, डिप्टी कमाण्डेन्ट नारायण सिंह खिंची, एडवोकेट कुलदीप शर्मा, एडवोकेट मुमताज अली भाटी सहित कई लोग मौजूद थे।
अब शहादत का नहीं जवाब देने का समय- रघु शर्मा
राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि शहादत देने का नहीं अब जवाब देने का समय आ गया है।
झुंझुनुं जिले के खेतड़ी तहसील के टीबा गांव में शहीद श्योराम की अंतिम यात्रा में शामिल होने आए डॉ. शर्मा ने कहा कि पूरा देश एकजुट होकर साथ खड़ा है, अब आतंकवाद का खात्मा होना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरा देश इन शहीद परिवारों के साथ है, इन्हें किसी भी प्रकार की दुख और तकलीफ नहीं होने दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो