script

जमीन विवाद में बेटे ने पीट-पीटकर की मां की हत्या, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

locationबीकानेरPublished: Jan 24, 2019 09:52:53 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सलूंडिया गांव की रोही में बुधवार रात बेटे निहालचंद बिश्नोई ने अपनी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

murder
बीकानेर/नोखा। सलूंडिया गांव की रोही में बुधवार रात बेटे निहालचंद बिश्नोई ने अपनी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसने मां भादू देवी (65) के सिर पर बेरहमी से इतने वार किए कि सिर-चेहरा बिखर गए। इस वारदात में निहालचंद की पत्नी पार्वती भी शामिल रही। बाद में आरोपी अपने बड़े भाई मांगीलाल को मारने के लिए उसके घर गया। मांगीलाल ने कमरा बंद कर जान बचाई। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को पकड़ लिया।
पुलिस ने बताया कि भादू देवी के नाम जमीन है। निहालचंद उसको अपने नाम कराना चाहता था। जबकि मां दोनों बेटों में बराबर का हिस्सा करना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक कुछ माह पहले निहालचंद ने मारपीट कर मां का हाथ तोड़ दिया थ। जिसके बाद भादू देवी बड़े बेटे के पास रहने चल गई थी।
पुलिस के मुताबिक निहाल बुधवार रात को मां के पास गया और उसे बहलाकर अपने साथ ले आया। घर लाकर जमीन को नाम कराने को लेकर दोनों में विवाद हुआ। जिस पर तैश में आए निहाल ने ताबड़तोड़ वार कर मां की हत्या कर दी। इस संबंध में मृतका के बड़े बेटे मांगीलाल बिश्नोई की रिपोर्ट पर निहालचंद व उसकी पत्नी पार्वती देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
मामले में निहालचंद की पत्नी पार्वती भी घायल हुई है। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वह कैसे घायल हुई, इसकी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो