VIDEO : राजस्थान का रण : सड़कों के साथ मानसिकता भी स्वच्छ हो- अभिनेता रजा मुराद

By: jay kumar bhati

Updated On:
05 Dec 2018, 04:43:19 PM IST

 
  • बीकानेर. फिल्मों की शुटिंग के सिलसिले में फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री बीकानेर आते रहते है। लेकिन मंगलवार को वॉलीवुड के दमदार आवाज के धनी अभिनेता रजा मुराद और हम फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता शिवा बीकानेर की सड़कों पर नजर आए। दोनों फिल्मी हस्तियां यहां बीकानेर पूर्व के निर्दलीय प्रत्याशी युधिष्ठर भाटी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे।


बीकानेर. फिल्मों की शुटिंग के सिलसिले में फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री बीकानेर आते रहते है। लेकिन मंगलवार को वॉलीवुड के दमदार आवाज के धनी अभिनेता रजा मुराद और हम फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता शिवा बीकानेर की सड़कों पर नजर आए। दोनों फिल्मी हस्तियां यहां बीकानेर पूर्व के निर्दलीय प्रत्याशी युधिष्ठर भाटी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे।

 

उन्होंने रोड शो कर मतदाताओं से युधिष्ठर के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि देश में सड़कों को साफ करने के लिए जिस तरह स्वच्छता अभियान चल रहा है उसी तरह नेताओं की मानसिकता को भी स्वच्छ करने की जरूरत है। उन्होंने सम्प्रदायिक के जहर की भी सफाई होनी चाहिए।

 

४४ साल बाद आए
रजा मुराद ने कहा कि वे ४४ साल बाद बीकानेर आए है। प्रत्याशी उनका पुराने साथी और बेहतरीन इंसान है। इसलिए वे बिना बुलाए स्वयं आए है। मुराद ने कहा कि महंगाई का असर गरीब पर पड़ता है, धनी वर्ग को कोई फ र्क नहीं पड़ता। अभिनेता शिवा ने कहा कि फिल्मों में इनदिनों बायोपिक ज्यादा चल रही है।

 

पॉलिटिक्स की समझ हो
रजा मुराद ने कहा कि पॉलिटिक्स में आए तो उन्हें उसकी समझ भी जरूर होनी चाहिए। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र, गोविंदा व अमिताभ बच्चन ने पॉलिटिक्स की। गोविन्दा व अमिताभ को पॉलिटिक्स का तर्जुबा नहीं था। इसलिए सक्रिय राजनीति नहीं रह पाए। इन पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं लगा।

 

शत-प्रतिशत मतदान की शपथ
बीकानेर. मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार को गंगाशहर, पलाना और देशनोक में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस दौरान आमजन ने शत-प्रतिशत मतदान की शपथ ली। स्वीप कमेटी सदस्यों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदान का आह्वान किया। गंगाशहर के महावीर चौक, पलाना के मुख्य बाजार तथा देशनोक के करणीमाता मंदिर के आगे कार्यक्रम आयोजित किए गए। स्वीप कमेटी सदस्य गोपाल जोशी, सुरेन्द्र पारीक, प्रताप दास और ठाकुरदास स्वामी ने मतदान के महत्व के बारे में बताया तथा 7 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में मताधिकार के उपयोग के लिए प्रेरित किया।

Updated On:
05 Dec 2018, 04:43:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।