Bikaner Live Updates : ख़राब ईवीएम ने केंद्रीय राज्य मंत्री मेघवाल को कतार में करवाया इंतजार, देखें विडिओ

By: jay kumar bhati

Updated On:
07 Dec 2018, 11:34:21 AM IST

 
  • बीकानेर. बीकानेर के किसमीदेसर की राजकीय स्कूल में मतदान शुरू होते ही केंद्रीय एवं राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मतदान करने पहुंचे। लेकिन ईवीएम मशीन खराब होने के कारण करीब 1 घंटे तक कतार में खड़े रहना पड़ा। मंत्री मेघवाल के कतार में खड़े होने की सूचना मिलने पर मतदान बूथ पर मौजूद कर्मचारी ईवीएम मशीन शुरू करने के प्रयास करते रहे।

बीकानेर. बीकानेर के किसमीदेसर की राजकीय स्कूल में मतदान शुरू होते ही केंद्रीय एवं राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मतदान करने पहुंचे। लेकिन ईवीएम मशीन खराब होने के कारण करीब 1 घंटे तक कतार में खड़े रहना पड़ा। मंत्री मेघवाल के कतार में खड़े होने की सूचना मिलने पर मतदान बूथ पर मौजूद कर्मचारी ईवीएम मशीन शुरू करने के प्रयास करते रहे।

 

बीकानेर के पूर्व विधानसभा क्षेत्र के महारानी सुदर्शन कन्या महाविद्यालय के बूथ नंबर 39 पर ईवीएम मशीन देरी से शुरू हुई। वहीँ नाल के बूथ नंबर 192 पर ईवीएम मशीन खराब होने से पोलिंग शुरू ही नहीं हुई। नव माध्यमिक विद्यालय तेलीवाड़ा के बूथ नंबर ९२ पर भी देरी से मतदान शुरू हुआ। वेध मगाराम कॉलोनी स्थित सीता राघवेंद्र बाल मंदिर में बने बूथ नंबर 28 में भी मशीन समय पर नहीं चल सकी।

Updated On:
07 Dec 2018, 11:34:21 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।