scriptबीकानेर में ऑनलाइन ठगी;  तीन लोगों के खातों से निकले  ढाई लाख रुपए | Online cheat in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर में ऑनलाइन ठगी;  तीन लोगों के खातों से निकले  ढाई लाख रुपए

bikaner crime news : बीकानेर. ऑन लाइन ठगी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीछवाल थाने में शनिवार को ऑनलाइन ठगी के दो प्रकरण दर्ज हुए हैं। 

बीकानेरJul 14, 2019 / 03:11 pm

Jitendra

Online cheat in Bikaner

बीकानेर में ऑनलाइन ठगी;  तीन लोगों के खातों से निकले  ढाई लाख रुपए

बीकानेर. ऑन लाइन ठगी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीछवाल थाने में शनिवार को ऑनलाइन ठगी के दो प्रकरण दर्ज हुए हैं, जिसमें तीन व्यक्तियों के बैंक खाते से करीब ढाई लाख रुपए की राशि अज्ञात लोगों ने निकाल ली।
पुलिस के अनुसार पटेल नगर निवासी पूनमचंद पुत्र बजरंग लाल सैन ने बताया कि मेरे व मेरे अधिकारी के बैंक खाते से 1.20 व 1.20 लाख रुपए अज्ञात आरोपी ने निकाल गए। परिवादी ने बताया कि उसकी ओर से ऑन लाइन होटल का कमरा बुक करवाया था, जिसे उसने निरस्त करवाने के लिए टोल फ्री नम्बरों पर फोन किया।
टोल फ्री नम्बरों पर बैठे व्यक्ति ने उसे एक लिंक भेजा, जिसमें खाता नम्बर डालने के लिए बताया गया। उसने वैसा ही किया। लेकिन कुछ समय बाद उसे दूसरा खाता नम्बर देने के लिए कहा गया। उसने दूसरी बार अपने अधिकारी के बैंक खाता नम्बर दिए। इसके बाद मेरे व मेरे अधिकारी के बैंक खाते देखे तो दोनों के खातों में से समान राशि 1.20 व 1.20 लाख रुपए निकल गए। इसी प्रकार दूसरा मामला करणी नगर निवासी प्रदीप कुमार सोनी ने दर्ज करवाया कि उसके बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने करीब 28 हजार रुपए निकाल लिए।

Home / Bikaner / बीकानेर में ऑनलाइन ठगी;  तीन लोगों के खातों से निकले  ढाई लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो