scriptलाठी से ताबड़तोड़ वार कर तोड़ दी टांगें, छह घंटे बाद आया होश | legs breaks comes after six hours | Patrika News
बीकानेर

लाठी से ताबड़तोड़ वार कर तोड़ दी टांगें, छह घंटे बाद आया होश

legs breaks comes after six hours शहर में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। सरे राह छीना-झपटी, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही है। मंगलवार रात जस्सूसर गेट क्षेत्र के व्यास पार्क में सो रहे एक व्यक्ति के साथ एक जने ने बुरी तरह से मारपीट, जिससे वह बेहोश हो गया।

बीकानेरJul 19, 2019 / 04:04 pm

Nikhil swami

legs breaks

comes after six hours

बीकानेर. शहर में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। सरे राह छीना-झपटी, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही है। मंगलवार रात जस्सूसर गेट क्षेत्र के व्यास पार्क में सो रहे एक व्यक्ति के साथ एक जने ने बुरी तरह से मारपीट, जिससे वह बेहोश हो गया।
बाद में उसे राहगीर जिला अस्पताल लेकर गए, जहां गंभीर हालत होने पर उसे पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। पीबीएम में उसे छह घंटे बाद होश आया तो उसने पुलिस को आपबीती सुनाई।
पुलिस के अनुसार रामभजन (४५) पुत्र रामहित मल्ला गुरु पुर्णिमा की रात को व्यास पार्क में सोने गया।
रात करीब साढ़े नौ बजे वह पार्क में पहुंचा तो वहां दीनिया माली शराब पी रहा था। उसे शराब पीने से मना करने पर वह नाराज हो गया। आरोपी ने लाठी व लात-घूंसों से मारपीट करनी शुरू कर दी।
आरोपी ने दोनों पैरों पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि घायल रामभजन के बयान पर दीनिया माली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
एसपी से मिले युवा कांग्रेस के पदाधिकारी
बीकानेर . भारतीय युवा कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को जिलाध्यक्ष धनपत चायल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा को ज्ञापन सौंपा।
प्रतिनिधि मंडल ने युवा कांग्रेस बीकानेर के महासचिव श्यामसुंदर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने एवं उसके घरवालों को परेशान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

साथ ही जसरासर के पूर्व एसएचओ गौरव खिडिय़ा को निलंबित कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल में गणेश टाक, देवेन्द्र बिस्सा, इमरान कोहरी, अभिषेक, धीरज, सन्नी, आकाश, पंकज, बंटी आदि शामिल थे।

Home / Bikaner / लाठी से ताबड़तोड़ वार कर तोड़ दी टांगें, छह घंटे बाद आया होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो