हादसा : नींद की झपकी आने से ट्रेन से गिरा युवक, गंभीर घायल

By: Jitendra Goswami

Updated On:
12 Jun 2019, 04:37:05 PM IST

  • बीकानेर. लूणकरनसर. तहसील क्षेत्र के धीरेरां व दुलमेरां रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार सुबह कोटा-हनुमानगढ़ एक्सप्रेस में सफर कर रहे युवक को नींद की झपकी लगने से गिर गंभीर घायल हो गया।

बीकानेर. लूणकरनसर. तहसील क्षेत्र के धीरेरां व दुलमेरां रेलवे स्टेशन के बीच मंगलवार सुबह कोटा-हनुमानगढ़ एक्सप्रेस में सफर कर रहे युवक को नींद की झपकी लगने से गिर गया तथा सुनसान इलाके में गिरने से गंभीर घायल युवक करीब तीन घण्टे तक मौके पर तड़पता रहा।

 

इसके बाद मौके पर पहुंचे रेलकर्मियों को घटना का पता चला तथा १०८ एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक को लूणकरनसर सीएचसी में भर्ती करवाकर उपचार करवाया गया। एम्बुलेंस के ईएमटी रामूराम पंवार ने बताया कि हनुमानगढ़ के शूरावाली निवासी दीपक कुमार (३०) पुत्र खजानसिंह मंगलवार सुबह बीकानेर से लूणकरनसर की तरफ कोटा-हनुमानगढ़ एक्सप्रेस में सफर कर रहा था तथा गाड़ी के डिब्बे के दरवाजे में बैठा था तथा इस दौरान नींद की झपकी आने से धीरेरां व दुलमेरां के बीच गिर गया।

 

गिरने से युवक के सिर, पीठ समेत कई जगहों पर गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के बाद करीब तीन घण्टे तक सुनसान जगह होने से दर्द से कराहता व तड़पता रहा। इसके बाद रेलवे कार्मिकों ने युवक को लुहूलूहान हालत मे देखकर १०८ एम्बुलेंस को बुलाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर के पीबीएम में भर्ती करवाया गया।

Updated On:
12 Jun 2019, 04:37:05 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।