scriptपति ने पहले की पत्नी की तलवार से ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, फिर खुद फंदे से झूला | husband murders wife suicide | Patrika News

पति ने पहले की पत्नी की तलवार से ताबड़तोड़ वार कर की हत्या, फिर खुद फंदे से झूला

locationबीकानेरPublished: Jan 16, 2019 02:22:25 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के लूनकरणसर तहसील के कांकड़वाला गांव में एक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की तलवार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे से झुल गया

murder in bikaner
बीकानेर। जिले के लूनकरणसर तहसील के कांकड़वाला गांव में एक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की तलवार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे से झुल गया, जिससे दोनों की मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर लूणकरणसर सीएचसी केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया।
सीआई अशोक बिश्नोई के मुताबिक घटना मंगलवार रात करीब एक बजे की बीच की है। जहां नागौर जिले के जैतपुर निवासी पति भवानी सिंह ने अपनी पत्नी चंदा कंवर पर तलवार से वार कर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। जिससे दोनों की मौत हो गई।
भवानी सिंह व चंदा कंवर के बीच आपसी मनमुटाव होने के कारण दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे। चंदा कंवर अपनी मां व बहन के साथ पीहर कांकड़वाला में रह रही थी। चंदा कंवर ने भवानी सिंह की जमीन-जायदाद अपने नाम करवा ली, जिसको लेकर इन दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था।
मंगलवार को भवानी सिंह कांकड़वाला चंदा कंवर के पास आया। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बहस के बाद भवानी सिंह ने पत्नी चंदा कंवर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार किए, जिससे चंदा की मौके पर मौत हो गई। चंदा की मौत के बाद वह घबरा गया देखकर और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। चार दिन में ससुराल आकर वारदात को अंजाम देने की यह तीसरी बड़ी घटना है।

ट्रेंडिंग वीडियो