बीकानेर के इस गांव के बाजार में अचानक जमीन धंसी, दुकानदार सहमे

By: Atul Acharya

Updated On:
11 Sep 2019, 11:04:41 AM IST

  • bikaner news- अनदेखी: गड्ढ़े में गिरा राहगीर, दुकानदारों ने निकाला, स्कूल नजदीक होने से हादसे की आशंका

     

बज्जू. कस्बे के मुख्य बाजार में मंगलवार देर शाम करीब सात बजे अचानक जमीन धंस गई। इससे एकबारगी दुकानदार सहम गए। कस्बे के मुख्य बाजार में राजकीय बालिका स्कूल से पहले दुकानों के आगे अचानक चार फीट गहरा व दो फीट चौड़ा गड्ढा हो गया। उस समय एक व्यक्ति गड्ढे में गिर गया। उसे लोगों ने बाहर निकाला। दुकानदार पिंटू सोनीवाल व कन्हैयालाल ने बताया कि गड्ढे के नीचे पाइप लाइन भी नही है। बाद में गड्ढे को मिट्टी से भरवा दिया।


रेलवे अंडर ब्रिज में बना जानलेवा गड्ढा
श्रीकोलायत. कस्बे स्थित रेलवे अंडरब्रिज को बने अभी कुछ ही माह हुए हैं। इसके नीचे बनी सीसी रोड में जानलेवा गड्ढे से लोगों को परेशानी हुई है। इसमें रविवार को दोपहिया वाहन के गिरने से चालक को चोट आई। उसका निजी अस्पताल में उपचार करवाना पड़ा। ग्रामीण मोहन लोहिया व छगन प्रजापत सहित लोगों ने रेलवे को पत्र लिखकर तत्काल ठीक करवाने की मांग की है।

शेरपुरा में खुले कुण्ड से हादसे की आशंका

महाजन. शेरपुरा गांव में आबादी के बीच खुला जर्जर जलकुण्ड हादसों को आमंत्रित कर रहा है। इस कुण्ड को नष्ट करने या रेत आदि से भरने के प्रति ना तो पंचायत गम्भीर है एवं ही प्रशासन। भाजपा महाजन मण्डल के महामंत्री सज्जन कुमार जाखड़ ने बताया कि शेरपुरा में वाटर वक्र्स के पास आबादी के बीच में वर्षों पुराना जलकुण्ड बना है। यह कुण्ड नाकारा होने के कारण हादसों का कारण बन सकता है। कुण्ड की छत जहां गिर चुकी है।

यह खुला होने से इसमें पशु, बच्चे व अन्य लोग गिर सकते हैं। विद्यालय जाने वाले बच्चे भी इसके पास से गुजरते है। ग्रामीणों ने बताया कि इस जलकुण्ड को समय रहते बन्द नहीं किया गया तो बड़ा हादसा हो सकता है। इस बारे में ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को
भी अवगत करवाया गया है।

Updated On:
11 Sep 2019, 11:04:41 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।