scriptढाणी में लगी आग, सामान सहित नकदी जलकर राख | Patrika News
बीकानेर

ढाणी में लगी आग, सामान सहित नकदी जलकर राख

एक खेत में बनी ढाणी के छप्पर में शनिवार सुबह अचानक आग लगने से बकरियां, घरेलू सामान व नकदी जल गई। किसान लखुराम पुत्र श्रवणराम नाई निवासी लखासर ने बताया कि शनिवार सुबह उसकी मां व भाई भगवानाराम खेत में थे।

बीकानेरMay 04, 2024 / 06:41 pm

Atul Acharya

श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव गजपुरा की रोही स्थित एक खेत में बनी ढाणी के छप्पर में शनिवार सुबह अचानक आग लगने से बकरियां, घरेलू सामान व नकदी जल गई। किसान लखुराम पुत्र श्रवणराम नाई निवासी लखासर ने बताया कि शनिवार सुबह उसकी मां व भाई भगवानाराम खेत में थे। भगवानाराम सुबह बकरियां चराने ढाणी से बाहर निकल गया व मां अन्य कृषि कार्यों में जुट गई। तभी सुबह करीब 7 बजे ढाणी में बने छप्पर में अचानक आग लग गई। आग की लपटों देखकर आसपास के खेतों से लोग मौके पर एकत्र हो गए। तब तक आग फैल गई थी।
बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से तीन पिंजरों में रखे बकरियों के 6 बच्चे जलकर मर गए और एक घायल हो गया। साथ ही दो बोरी गेहूं, राशन का सामान, कपड़े, रजाई गद्दे, घरेलू बर्तन, एक सोने की रखड़ी, ठुस्सी, अंगूठी व एक जोड़ी चांदी की पायल सहित 32 हजार रुपए भी जलकर खाख हो गए। भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष महेन्द्र सिंह सहित भगवान सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर पटवारी को सूचना दी और प्रशासन से पीड़ित परिवार की मदद करने की भी मांग की। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

Home / Bikaner / ढाणी में लगी आग, सामान सहित नकदी जलकर राख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो